script6 लाख रुपये से भी कम में मिल रही है करोड़ों रुपये वाली देसी हमर | Modified thar available at Less than 6 lakhs rupees | Patrika News

6 लाख रुपये से भी कम में मिल रही है करोड़ों रुपये वाली देसी हमर

locationनई दिल्लीPublished: Sep 05, 2018 09:42:51 am

Submitted by:

Sajan Chauhan

हमर Hummer एक पावरफुल और लग्जरी एसयूवी है, जिसे पूरी दुनिया में पसंद किया जाता है। अगर आप भी ऐसी एसयूवी खरीदना चाहते हैं तो ये खबर पूरी पढ़िए।

suv

6 लाख से भी कम मिल रही है करोड़ों रुपये वाली देसी हमर

दुनिया में अगर सबसे ज्यादा दमदार और बेहतरीन एसयूवी की बात की जाएगी तो उसमें सबसे पहला नाम हमर का ही लिया जाएगा। जी हां हमर Hummer एक ऐसी एसयूवी है, जिसे खरीदने का बारे में हर कोई सोचता है, लेकिन कीमत अधिक होने की वजह से खरीद नहीं पाता है। जी हां अगर आप भी इस पावरफुल और लग्जरी एसयूवी को खरीदना चाहते हैं और बजट कम है तो आज हम आपको देसी हमर के बारे में बता रहे हैं, जो कि आपको बजट कीमत में मिल जाएगी।

ये भी पढ़ें- महज 1.5 लाख रुपये में मिल रही है ये शानदार कार, माइलेज देती है 32 किमी से भी ज्यादा

अब तक आप हमर को सड़क या कभी-कभी इंटरनेट पर देखकर ही काम चला रहे होंगे, लेकिन अब आपको ये एसयूवी आपके घर में भी नजर आ सकती है और आप इसके मालिक भी बन सकते हैं। हम आपको जिस देसी हम के बारे में बता रहे हैं, इसका लुक बिल्कुल हमर जैसा है। इस एसयूवी को देखते ही आप इसके दीवाने हो जाएंगे

ये भी पढ़ें- भारत में आ रहा है अब तक का सबसे महंगा स्कूटर, इन खास खूबियों से होगा लैस

फीचर्स
फीचर्स की बात की जाए तो इस एसयूवी में पावर्ड विंडो, नई रूफ, सेंट्रल लॉक, मल्टी फीचर्स इन्फोटेनमेंट म्यूजिक सिस्टम, फॉग लैंप्स, नए हैंडलैंप्स और कई लग्जरी लाइट्स दी गई हैं।

इस देसी हमर को भारत की सबसे बेहतरीन कार कस्टामाइज कंपनी डीसी ने मॉडिफाई किया है। DC ने मंहिद्रा थार (Mahindra Thar) को मॉडिफाई करके हमर की टक्कर में उतार दिया है। अब जब भी इस एसयूवी को देखेंगे तो आपको खुद लगेगा कि ये एसूयवी तो बिल्कुल हमर जैसी लग रही है। इस एसयूवी का लुक काफी दमदार और और इसके फीचर्स बेहद लग्जरी हैं जो कि ग्राहकों को खूब पसंद आएंगे।

कीमत
कीमत की बात की जाए तो इस देसी हमर की कीमत इतनी कम है कि जानने के बाद आपको खुद भी यकीन नहीं होगा। इस कस्टमाइज एसयूवी के लिए आपको करोड़ों रुपये खर्च करने की जरूरत नहीं है बल्कि ये आपको सिर्फ 5.95 लाख रुपये में मॉडिफाई होकर मिल जाएगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो