Datsun Go NXT: 7 सीटों वाली कार, वो भी महज 4 लाख रुपए में

7 सीटों वाली कार, वो भी महज 4 लाख रुपए में। जिस कीमत पर छोटी कारें आती हैं, उसी प्राइस में भारत में उतारी गई है यह 7 सीटर कार।

नई दिल्ली। 7 सीटों वाली कार, वो भी महज 4 लाख रुपए में। जी हां, जिस कीमत पर छोटी कारें आती हैं, कमोबेश उसी प्राइस में भारतीय बाजार में उतारी गई है यह 7 सीटर मल्टी पर्पज कार।

यह कार लांच की है कार निर्माता कम्पनी निसान ने। निसान के ही ब्रांड डैटसन की यह कार Datsun Go NXT के नाम से लांच की गई है। हालांकि इस कार को लिमिटेड एडिशन के रूप में ही उतारा गया है। यानि की सिर्फ त्योहारी सीजन (अगस्त से दिसम्बरए 2015) के दौरान ही यह वर्जन मिल पाएगा। डैटसन गो नेक्स्ट देश के 196 डैटसन शोरूम्स पर उपलब्ध होगा।

कम्पनी का कहना है कि अगर ग्राहक कार की कीमत के साथ 5 हजार रुपए और देते हैं तो उन्हें 20,000 रुपए मूल्य के एड-ऑन्स भी मिलेंगे। निसान मोटर इंडिया के प्रबंध निदेशक अरूण मलहोत्रा का कहना है कि कार में शानदार फीचर्स ऑफर किए गए हैं। मलहोत्रा के अनुसार डैटसन गो को भारतीय बाजार को देखते हुए ही डिजाइन किया गया है।

त्योहारी सीजन के लिए लांच हुई इस कार की दिल्ली शोरूम कीमत 4.09 लाख रुपए है।

डैटसन गो नेक्स्ट में 1.2 लीटर का 3 सिलेंडर वाला पॉवरफुल इंजन पेश किया गया है। कार में रियर पार्किंग सेंसर, रिमोट सेंट्रल लॉकिंग और क्रोम एक्जहॉस्ट फिनिशर जैसे नए फीचर्स को शामिल किया गया है। साथ ही इस नए मॉडल में डैशबोर्ड, मीटर कंसोल और गियर शिफ्टर के आसपास पियानो ब्लैक इंटीरियर फिनिश का इस्तेमाल किया गया है। इसके अलावा रियर पार्सल ट्रे और बॉडी साइट मॉल्डिंग भी लगाया गया है।
पवन राणा Content Writing
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned