scriptअब आप भी खरीद सकते हैं लग्जरी कार, Porsche ने किया बड़ा ऐलान! | Porsche enters pre-Owned vehicle programme Now Buy Luxury used car | Patrika News

अब आप भी खरीद सकते हैं लग्जरी कार, Porsche ने किया बड़ा ऐलान!

locationनई दिल्लीPublished: Jun 08, 2022 05:22:35 pm

Submitted by:

Bhavana Chaudhary

कंपनी की SUV रेंज में शामिल Cayenne और Macan सबसे अधिक बिकने वाले मॉडल बने हुए हैं, और अब आप इन कारों को पोर्शे के यूज्ड कार प्रोग्राम से भी खरीद सकते हैं।

porsche-amp1.jpg

Porsche car

 

पोर्श इंडिया ने देश में ‘पोर्श अप्रूव्ड’ प्रोग्राम लॉन्च किया है, और इसी के साथ कंपनी ने लग्जरी यूज्ड कार बाजार में अपनी मौजूदगी दर्ज करा दी है। इस प्रोग्राम के तहत 12 महीनों के लिए पूर्व-स्वामित्व वाली (Pre-Owned cars) कारों पर वारंटी प्रदान की जाएगी। ध्यान दें, कि जर्मन प्रीमियम लग्जरी ऑटोमेकर पोर्श यूज्ड कार बाजार में एंट्री करने वाला पहला स्पोर्ट्स कार ब्रांड बन गया है। कंपनी का दावा है कि पोर्श अप्रूव्ड प्रोग्राम (Porsche Approved programme) के जरिए बेची गई पुरानी कारों का 111-बिंदु निरीक्षण किया गया है।



इस पहल (Porsche Approved) का उद्देश्य नई कार की वारंटी समाप्त होने के बाद भी ग्राहकों को मन की शांति प्रदान करना है। बता दें, कि पोर्श के प्री-अप्रूड प्रोग्राम में एक वारंटी शामिल है जो नई कार की वारंटी से परे सभी आवश्यक चीजों को कवर करती है। कंपनी द्वारा दी जाने वाली 12 महीने की वारंटी उन सभी वाहनों पर शामिल होगी। जिसने 2,00,000 किमी पूरा नहीं किया है, या वाहन छह साल तक पुराना है। इसके अलावा, ग्राहक की सुविधा के लिए 24 घंटे रोड असिस्टेंस भी उपलब्ध रहेगा।

 

 








बताते चलें, कि भारत में पोर्श की बिक्री चालू कैलेंडर वर्ष की पहली तिमाही में 22 प्रतिशत बढ़कर 188 इकाई हो गई। इन यूनिट्स के साथ कंपनी ने 2013 के बाद से अपना सर्वश्रेष्ठ Q1 प्रदर्शन दर्ज किया है। वहीं कंपनी की SUV रेंज में Cayenne और Macan शामिल हैं, जो वर्तमान में सबसे अधिक बिकने वाले मॉडल बने हुए हैं। Porsche ने भारत में नई 718 Cayman GT4 RS को हाल ही में लॉन्च किया है, जिसकी कीमत भारत में 2.45 करोड़ रुपये (एक्स-शोरूम) तय की गई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो