scriptPorsche Taycan electric sedan car launched in India at Rs. 1.50 crore | भारत में लॉन्च हुई पोर्श की पावरफुल इलेक्ट्रिक कार, 484Km की ड्राइविंग रेंज और सिर्फ 20 मिनट में होगी चार्ज | Patrika News

भारत में लॉन्च हुई पोर्श की पावरफुल इलेक्ट्रिक कार, 484Km की ड्राइविंग रेंज और सिर्फ 20 मिनट में होगी चार्ज

locationनई दिल्लीPublished: Nov 12, 2021 03:54:32 pm

Submitted by:

Tanay Mishra

Porsche Taycan Electric Car: पोर्श ने आज शुक्रवार 12 नवंबर को अपनी पहली और अब तक की एकमात्र इलेक्ट्रिक कार Porsche Taycan Electric Car भारत में लॉन्च कर दी है। बेहतरीन फीचर्स और फास्ट चार्जिंग की सुविधा के साथ यह इलेक्ट्रिक सेडान कार भारत में इलेक्ट्रिक कार सेगमेंट में एक अच्छा और लक्ज़ुरिअस ऑप्शन हो सकता है।

screenshot_2021-11-12_porsche_taycan_ev.png
Porsche Taycan Electric Car
नई दिल्ली। जर्मन लक्ज़री कार निर्माता कंपनी पोर्श (Porsche) ने आज शुक्रवार 2 नवंबर को अपनी पहली और अब तक की एकमात्र इलेक्ट्रिक कार भारत में लॉन्च कर दी है। Porsche Taycan EV नाम की यह इलेक्ट्रिक सेडान कार पोर्श की अब तक की सबसे तेज़ कार है। पोर्श ने इस इलेक्ट्रिक सेडान कार के 2 मॉडल Taycan Sedan और Taycan Cross Turismo लॉन्च किए हैं, जिनके 7 वैरिएंट्स उपलब्ध होंगे। Taycan Sedan के 4 वैरिएंट्स Standard, 4S, Turbo और Turbo S होंगे और Taycan Cross Turismo estate के 3 वैरिएंट्स 4S, Turbo और Turbo S होंगे। हालांकि भारत में अभी Taycan Sedan के एंट्री लेवल मॉडल को ही पेश किया गया है। सितंबर 2019 में ग्लोबली लॉन्च हुई इस इलेक्ट्रिक कार ने 9 महीने में दुनियाभर की कई मार्केट्स में 28,640 यूनिट्स बेच दी थी। भारत में यह इलेक्ट्रिक कार 2020 की शुरुआत में लॉन्च होने वाली थी, पर कोरोना महामारी के कारण इसे उस समय लॉन्च नहीं किया जा सका।
Copyright © 2023 Patrika Group. All Rights Reserved.