scriptRenault Kiger Cheapest SUV Offer On Rs 6999 EMI Low Down Payment | बस 6,999 रुपये का इंतजाम और घर लाएं ये सस्ती फैमिली SUV, देती है 20Km का माइलेज | Patrika News

बस 6,999 रुपये का इंतजाम और घर लाएं ये सस्ती फैमिली SUV, देती है 20Km का माइलेज

कंपनी का दावा है कि, Renault Kiger की मेंटनेंस कॉस्ट महज 40 पैसा प्रति किलोमीटर है, जो कि इसे अपने सेग्मेंट में बेहद ही किफायती बनाता है। सामान्य तौर पर ये एसयूवी 20 किलोमीटर प्रतिलीटर तक का माइलेज देती है।

नई दिल्ली

Published: July 23, 2022 06:37:07 pm

भारतीय बाजार में छोटी और कॉम्पैक्ट एसयूवी वाहनों की डिमांड तेजी से बढ़ रही है, ज्यादातर लोग हैचबैक कारों के बजाए इन SUV गाड़ियों में दिलचस्पी दिखा रहे हैं। इस बीच बाजार में कई कंपनियों ने इस सेग्मेंट में एक से बढ़कर एक मॉडलों को पेश किया है।

यदि आप भी एक किफायती कॉम्पैक्ट एसयूवी खरीदने की सोच रहे हैं और बज़ट आपके आड़े आ रहा है तो Renault आपके लिए बेहतर मौका लेकर आया है। कंपनी अपनी सबसे सस्ती एसयूवी Renault Kiger की खरीद पर आकर्षक फाइनेंस स्कीम ऑफर कर रही है, इसके अलावा जुलाई महीने में इसकी खरीद पर छूट भी मिल रहा है।

renault_kiger_cabin-amp.jpg
Renault Kiger Cheapest SUV Offer On Rs 6999 EMI Low Down Payment


क्या है कंपनी का ऑफर:

Renault की आधिकारिक वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार, यदि आप इस एसयूवी को फाइनेंस करवाते हैं और लोन अमाउंट 4.38 लाख रुपये रहता है तो 84 महीनों के लिए आपको 6,999 रुपये की मासिक किस्त (EMI) देनी होगी। यहां ये भी बताया गया है कि, लोन अमाउंट या टेन्योर बदलने पर ईएमआई में भी बदलाव हो सकता है। ये फाइनेंस ऑफर कंपनी के Renualt Finance से ही उपलब्ध है।

इस महीने मिल रहा है बंपर डिस्काउंट:

- 55,000 रुपये तक का विशेष लॉयल्टी लाभ
- 10,000 रुपये तक की कॉर्पोरेट छूट या ग्रामीण ग्राहकों के लिए विशेष ऑफर
- स्क्रैपेज प्रोग्राम के तहत 10,000 रुपये तक का लाभ

renault_kiger_cover-_amp.jpg


कुल पांच वेरिएंट में आने वाली इस छोटी एसयूवी की कीमत 5.99 लाख रुपये से लेकर 10.62 लाख रुपये के बीच है। कंपनी ने इस SUV को एडवांस तकनीक और बेहतर फीचर्स से लैस कर बाजार में उतारा है। केवल पेट्रोल इंजन विकल्प के साथ आने वाली ये एसयूवी छोटी फैमिली के लिए बेहद ही उम्दा साबित होगी। स्पोर्टी डिज़ाइन के साथ केबिन के भीतर 5-सीटिंग लेआउट इस एसयूवी को और भी बेहतर बनाते हैं।

Renault KIGER के एडवांस फीचर्स इसके इंटीरियर को और भी स्मार्ट बनाते हैं, इस एसयूवी में नए क्रूज कंट्रोल फीचर्स के साथ ही एंड्रॉयड ऑटो एप्पल कार प्ले कनेक्टिविटी और ARKAMYS के 3D साउंड (4 स्पीकर + 4 ट्वीटर) आपकी यात्रा को और भी मनोरंजक बनाते हैं। इसके अलावा, इसमें स्मार्टफोन चार्जर, पुश स्टार्ट/स्टॉप स्मार्ट एक्सेस कार्ड, रियर व्यू कैमरा और ऑटोमेटिक एयरकंडिशन (AC) जैसे एडवांस फीचर्स को भी शामिल किया गया है।

renault_kiger_rear-amp.jpg


ये एसयूवी दो अलग-अलग पेट्रोल इंजन विकल्प के साथ आती है, इसके एक वेरिएंट में 1 लीटर की क्षमता का नेचुरल एस्पायर्ड इंजन दिया गया है, जो कि 72PS की पावर और 96Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। वहीं दूसरे वेरिएंट में 1 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन दिया गया है जो कि 100PS की पावर और 160Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। ये दोनों इंजन 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन गियरबॉक्स दिया गया है।

वहीं टर्बो इंजन 5 स्पीड CVT ट्रांसमिशन गियरबॉक्स के साथ आता है। कंपनी का दावा है कि इस एसयूवी की मेंटनेंस कॉस्ट महज 40 पैसा प्रति किलोमीटर है, जो कि इसे अपने सेग्मेंट में बेहद ही किफायती बनाता है। सामान्य तौर पर ये एसयूवी 20 किलोमीटर प्रतिलीटर तक का माइलेज देती है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

Independence Day 2022: भारत की आजादी के 75 साल पूरे होने पर इन देशों ने दी बधाईयां और कही ये बातKarnataka News: शिवमोग्गा में सावरकर के पोस्टर को लेकर बढ़ा विवाद, धारा 144 लागूसिंगर राहुल जैन पर कॉस्ट्यूम स्टाइलिस्ट के साथ रेप का आरोप, मुंबई पुलिस ने दर्ज की एफआईआरशख्स के मोबाइल पर गर्लफ्रेंड ने भेजा संदिग्ध मैसेज, 6 घंटे लेट हुई इंडिगो की फ्लाइट, जाने क्या है पूरा मामलासिर्फ 'हर घर' ही नहीं, 'स्पेस' में भी लहराया 'तिरंगा', एस्ट्रोनॉट राजा चारी ने अंतरिक्ष स्टेशन पर लहराते झंडे की शेयर की तस्वीरबिहार : नीतीश कुमार का बड़ा ऐलान, 20 लाख युवाओं को देंगे नौकरी और रोजगारIndependence Day 2022 : अगले 25 सालों का क्या है प्लान, पीएम मोदी के भाषण की 10 बड़ी बातेंस्वतंत्रता दिवस के मौके पर लेह पहुंचे मनोज तिवारी और निरहुआ, जवानों को परोसा खाना
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.