script

क्यों खरीदें छोटी कार, जब 5,999 रुपये देकर घर ला सकते हैं ये 7-सीटर फैमिली MPV! देती है 20Km का माइलेज़

locationनई दिल्लीPublished: Jul 07, 2022 07:45:33 pm

Submitted by:

Ashwin Tiwary

Renault Triber देश की किफायती 7-सीटर कार है, कंपनी इस कार की खरीद पर आकर्षक डिस्काउंट के साथ ही आसान फाइनेंस स्कीम भी ऑफर कर रही है। जिसके तहत आपको हर महीने महज 5,999 रुपये देने होंगे।

rnault_emi_offer.jpg

Renault Triber Affordable 7 Seater Car on Easy EMI

Cheapest 7-Seater Car: फैमिली कार के तौर पर एमपीवी गाड़ियों को सबसे बेहतर माना जाता है। यदि आप भी ऐसी ही एक किफायती कार खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो फ्रांस की प्रमुख वाहन निर्माता कंपनी Renault की 7-सीटर Triber आपके लिए सबसे बेहतर विकल्प हो सकती है।

आप इस कार को बेहद ही कम खर्च में घर ला सकते हैं, इसके लिए आपको कोई बड़ी रकम खर्च करने की कोई जरूरत नहीं है बल्कि हर महीने महज 5,999 रुपये के खर्च पर आप इस कार के मालिक बन सकते हैं। कंपनी इस महीने इस कार की खरीद पर डिस्काउंट भी ऑफर कर रही है।


क्या है कंपनी का ऑफर:

Renault की आधिकारिक वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार, आप सस्ती 7-सीटर कार Triber को बेहद ही कम EMI पर घर ला सकते हैं। इसके लिए आपको हर महीने महज 5,999 रुपये बतौर किस्त देनी होगी। ये ऑफर उस कैल्कुलेट किया गया है जब लोन अमाउंट 3.75 लाख रुपये हो और इसका टेन्योर यानी कि कर्ज की समय सीमा 84 महीनों की होगी। हालांकि कंपनी ये भी कहती है कि लोन अमाउंट और टेन्योर में बदलाव की स्थिति का असर मासिक किस्त पर भी पड़ सकता है। यहां ये जानना भी जरूरी है कि ये ऑफर रेनॉल्ट फाइनेंस द्वारा ही उपलब्ध है।

renault_triber_emi_finance_offer.jpg


मिल रहा है डिस्काउंट:

इस महीने कंपनी Triber की खरीद पर डिस्काउंट भी ऑफर कर रही है। वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार, इस कार की खरीद पर ग्राहक पूरे 40,000 रुपये तक की बचत कर सकते हैं। जिसमें 10,000 रुपये का कैश डिस्काउंट, 20,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस और 10,000 रुपये का कॉर्पोरेट बेनिफिट्स दिया जा रहा है। बता दें कि, ये स्कीम चुनिंदा वेरिएंट्स पर ही उपलब्ध हैं। ये तो रही फाइनेंस और ऑफर की बातें, आइये जानते हैं इस कार के बारे में-

कैसी है ये किफायती 7-सीटर कार:

Renault Triber को कंपनी ने एक आइडियल फैमिली कार के तौर पर बाजार में पेश किया था। यदि बिक्री के आंकडों पर गौर करें तो पिछले साल 2021 में कंपनी ने इसके 32,766 यूनिट्स की बिक्री की है। इस कार की सबसे ख़ास बात ये है कि इसमें तीसरी पंक्ति में डिटैचेबल सीट्स दिए गए हैं, जिसे हटाने के बाद कार के पिछले हिस्से में 625 लीटर का शानदार लगेज स्पेस मिलता है। इस स्पेस में आप अपनी जरूरत की तकरीबन हर सामान को रख सकते हैं।

renault_triber_interior.jpg


इस कार में कंपनी ने दो पेट्रोल इंजन का विकल्प दिया है। इसके एक वेरिएंट में 1 लीटर की क्षमता का नेचुरल एस्पायर्ड इंजन दिया गया है, जो कि 72PS की पावर और 96Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। वहीं दूसरे वेरिएंट में 1 लीटर का टर्बो पेट्रोल इंजन दिया गया है जो कि ज्यादा पावरफुल है। ये इंजन 100PS की पावर और 160Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। ये दोनों इंजन 5-स्पीड मैनुअल और सीवीटी ऑटोमेटिक गियरबॉक्स के साथ आते हैं।

कीमत और माइलेज:

कुल 4 ट्रिम में आने वाली क्रॉसओवर स्टाइल वाली इस कार में कुल 7 लोगों के बैठने की व्यवस्था दी गई है। इसकी कीमत 5.92 लाख रुपये से लेकर 8.51 लाख रुपये के बीच है। फीचर्स के तौर पर इस कार में 8 इंच का ट्चस्क्रीन इंफोटेंमेंट सिस्टम दिया गया है, जिसे एप्पल कार प्ले और एंड्रॉयड ऑटो से कनेक्ट कर सकते हैं। अन्य फीचर्स में हाइट एड्जेस्टेबल ड्राइवर सीट, स्टीयरिंग माउंटे ऑडियो कंट्रोल, दूसरे और तीसरी पंक्ति के लिए एसी वेंट्स, डिजिटल इंस्ट्रमेंट क्लस्टर और पुश स्टार्ट बटन दिए गए हैं।

renualt_triber-_7_seater.jpg


कीमत में कम होने के बावजूद इस कार में सेफ्टी का भी पूरा ख्याल रखा गया है। ये कार इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफोर्स डिस्ट्रीब्यूशन (EBD) के साथ एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS), स्पीड अलर्ट, डुअल फ्रंट एयरबैग, रियर पार्किंग सेंसर, स्पीड अलर्ट सिस्टम जैसी तकनीक से लैस है। सामान्य तौर पर ये कार 20 किलोमीटर प्रतिलीटर तक का माइलेज देती है। इस महीने इस कार पर आप पूरे 40,000 रुपये तक के डिस्काउंट का लाभ भी उठा सकते हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो