अर्टिगा को टक्कर देगी Renault triber, पहली बार सड़कों पर आई नजर

अर्टिगा को टक्कर देगी Renault triber, पहली बार सड़कों पर आई नजर

Pragati Vajpai | Publish: Apr, 15 2019 05:24:49 PM (IST) कार

  • टेस्टिंग के दैारान दिखीं Renault Triber
  • सामने आईं कई सारी डीटेल्स

नई दिल्ली: Renault India की अगली 7 सीटर mpv का नाम triber होगा ये तो सभी को पता है लेकिन पहली बार इस कार के प्रोडक्शन वर्जन को सड़कों पर देखा गया। जिससे कि इस कार के बारे में कई सारी और बातें पता चलीं।

प्रोडक्शन वर्जन को देखकर कहा जा सकता है कि भले ही इस mpv वर्जन में लॉन्च किया जा रहा है लेकिन कार की लंबाई और बाकी चीजों को देखकर इसे कॉम्पैक्ट mpv कैटेगरी में रखना ज्यादा सही होगा।

ग्राहकों को महिन्द्रा का तोहफा, बिना खरीदें घर ले जा सकेंगे कारें

7 सीटर होने की वजह से इस कार का मुकाबला अर्टिगा से माना जा रहा है लेकिन वहीं प्राइस और पोजीशन की बात करें तो इसका मुकाबला Maruti Eeco और Datsun Go+ से है।

कवर होने की वजह से ट्राइबर की डिजाइन की बहुत ज्यादा जानकारी तो सामने नहीं आई है, लेकिन इतना जरूर पता चल रहा है कि इसमें रूफ रेल्स, रियर विंडशील्ड वाइपर और रियर स्पॉइलर दिया गया है

पेट्रोल पंप पर इस तरह लगाया जाता है चूना, होता है भारी नुकसान

कॉम्पैक्ट होने के बावजूद इसमें अंदर ज्यादा जगह मिलेगी। नई तस्वीरों में एमपीवी का इंटीरियर नहीं दिख रहा है। कंपनी मार्केट रेनॉ ट्राइबर के जरिए अपनी एमपीवी लॉजी और मारुति की अर्टिंगा के नीचे एक नया सेगमेंट बनाएगी। इससे कंपनी अपनी एंट्री लेवल हैचबैक क्विड और डस्टर एसयूवी के बीच के अंतर को भी भरेगी। इसकी कीमत 5 लाख से 8 लाख रुपये के बीच होगी। कीमत के मामले में यह अर्टिगा से सस्ती 7-सीटर कार होगी।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned