अपग्रेड हुई आपकी चहेती रॉयल एनफील्ड, ABS के साथ मिलेंगे ये धाकड़ फीचर्स

अपग्रेड हुई आपकी चहेती रॉयल एनफील्ड, ABS के साथ मिलेंगे ये धाकड़ फीचर्स

Vineet Singh | Publish: Sep, 04 2018 09:32:15 AM (IST) कार

बता दें कि जुलाई महीने में रॉयल एनफील्ड 350 को लोगों ने धड़ल्ले से खरीदा है। यह वो बाइक है जिसे किसी भी अन्य रॉयल एनफील्ड बाइक से ज्यादा खरीदा जा है।

नई दिल्ली: दुनियाभर में जाना-माना नाम बन चुकी रॉयल एनफील्ड की बाइक्स को आज युवाओं से लेकर वयस्क तक हर कोई खरीदना चाहता है क्योंकि इस बाइक पर चलने का मजा किसी और बाइक से बेहद अलग और ख़ास है। यही वजह है कि लोग इस बाइक को सबसे ज्यादा खरीद रहे हैं। बता दें कि जुलाई महीने में रॉयल एनफील्ड 350 को लोगों ने धड़ल्ले से खरीदा है। यह वो बाइक है जिसे किसी भी अन्य रॉयल एनफील्ड बाइक से ज्यादा खरीदा जा है।

महिंद्रा ने बेहद कम कीमत में लॉन्च की अपनी 8 सीटर MPV कार, स्टाइल और ताकत में है जोरदार

AK-47 बनाने वाली कंपनी लेकर आ रही है ये शानदार इलेक्ट्रिक कार, लुक्स में Rolls Royce को भी दे रही है मात

अभी हाल ही में कंपनी ने क्लासिक 350 सिग्नल्स एडिशन को लॉन्च किया है। इस बाइक में आपको हाईटेक फीचर्स मिल जाएंगे जिनमें डुअल चैनल एबीएस भी शामिल है। क्लासिक 350 सिग्नल्स एडिशन की चेन्नई में इस बाइक की एक्स शोरूम कीमत 161,728 लाख रुपये रखी है।

माइलेज के मामले में सब पर भारी है ये भारतीय SUV, कच्ची सड़क और पहाड़ी रास्तों को मिनटों में कर लेती है पार

Hummer और Land Rover जैसी करोड़ों रुपये वाली कारों को मात देती है मात्र 8.2 लाख की ये देसी SUV

क्लासिक सिग्नल 350 में 346cc का सिंगल सिलिंडर इंजन लगा है जो 19bhp की मैक्सिमम पावर और 28Nm का टॉर्क जेनरेट करता है साथ ही इसमें 5 स्पीड गियर लगाया गया है। यह पहली बाइक है जिसमें डुअल चैनल ABS दिया जाता है। कंपनी आने वाली समय में रॉयल एनफील्ड की सभी रेंज की बाइक्स में डुअल चैनल लगाने का मन बना रही है।

जल्द भारत में लॉन्च होगी Skoda की Superb Sportline, कीमत के मामले में ऑडी और BMW से भी कम

सिर्फ 3.4 लाख में मिल रही है सात लाख वाली Swift Dzire, ऐसा ऑफर नहीं मिलेगा दोबारा

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned