script

अपग्रेड हुई आपकी चहेती रॉयल एनफील्ड, ABS के साथ मिलेंगे ये धाकड़ फीचर्स

Published: Sep 04, 2018 09:32:15 am

Submitted by:

Vineet Singh

बता दें कि जुलाई महीने में रॉयल एनफील्ड 350 को लोगों ने धड़ल्ले से खरीदा है। यह वो बाइक है जिसे किसी भी अन्य रॉयल एनफील्ड बाइक से ज्यादा खरीदा जा है।

royal enfield bike

अपग्रेड हुई आपकी चहेती रॉयल एनफील्ड, ABS के साथ मिलेंगे ये धाकड़ फीचर्स

नई दिल्ली: दुनियाभर में जाना-माना नाम बन चुकी रॉयल एनफील्ड की बाइक्स को आज युवाओं से लेकर वयस्क तक हर कोई खरीदना चाहता है क्योंकि इस बाइक पर चलने का मजा किसी और बाइक से बेहद अलग और ख़ास है। यही वजह है कि लोग इस बाइक को सबसे ज्यादा खरीद रहे हैं। बता दें कि जुलाई महीने में रॉयल एनफील्ड 350 को लोगों ने धड़ल्ले से खरीदा है। यह वो बाइक है जिसे किसी भी अन्य रॉयल एनफील्ड बाइक से ज्यादा खरीदा जा है।
अभी हाल ही में कंपनी ने क्लासिक 350 सिग्नल्स एडिशन को लॉन्च किया है। इस बाइक में आपको हाईटेक फीचर्स मिल जाएंगे जिनमें डुअल चैनल एबीएस भी शामिल है। क्लासिक 350 सिग्नल्स एडिशन की चेन्नई में इस बाइक की एक्स शोरूम कीमत 161,728 लाख रुपये रखी है।
क्लासिक सिग्नल 350 में 346cc का सिंगल सिलिंडर इंजन लगा है जो 19bhp की मैक्सिमम पावर और 28Nm का टॉर्क जेनरेट करता है साथ ही इसमें 5 स्पीड गियर लगाया गया है। यह पहली बाइक है जिसमें डुअल चैनल ABS दिया जाता है। कंपनी आने वाली समय में रॉयल एनफील्ड की सभी रेंज की बाइक्स में डुअल चैनल लगाने का मन बना रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो