फॉक्सवैगन समूह की कंपनी स्कोडा ऑटो इंडिया की बिक्री में साल 2017 में 30 फीसदी की वृद्धि दर्ज की गई और कंपनी ने कुल 17,438 कारों की बिक्री की। कंपनी ने बुधवार को एक बयान में कहा कि उसकी बिक्री में सबसे ज्यादा योगदान नए ऑक्टाविया, रैपिड सेडान कारों और कोडिएक एसयूवी का रहा। इसके अलावा सभी खुदरा दुकानों की रिब्रांडिंग और विभिन्न ग्राहक पहल का भी बिक्री बढ़ाने में प्रमुख योगदान रहा।

स्कोडा ऑटो इंडिया के निदेशक (विपणन, बिक्री और सेवाएं) आशुतोष दीक्षित ने कहा, पिछले साल हमने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है और हम अपने प्रदर्शन से खुश हैं। बिक्री में 30 फीसदी की वृद्धि इस तथ्य को रेखांकित करती है कि हम अपने वर्तमान मॉडल रेंज के साथ बेहतर स्थिति में हैं।

उन्होंने कहा, बेहतर व्यापार प्रदर्शन एक अच्छी तरह से तैयार रणनीति को दिखाता है और हम सही दिशा में बढ़ रहे हैं। कोडिएक के साथ हमने अक्टूबर में एक वास्तविक गेम-चेंजर सफलतापूर्वक लांच किया। भारत में स्कोडा के विकास में एक बड़ी एसयूवी पहले से ही योगदान रहा है। हम भारत के लिए हमारी एसयूवी रणनीति को लेकर बहुत आशावादी हैं। स्कोडा ऑटो इंडिया 2018 में अपने आक्रामक अभियान के साथ आगे बढ़ना जारी रखेगी।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned