scriptTata की इन कारों पर मिल रहा है 2019 का सबसे बड़ा डिस्काउंट | Tata cars available with best Discount | Patrika News

Tata की इन कारों पर मिल रहा है 2019 का सबसे बड़ा डिस्काउंट

locationनई दिल्लीPublished: Feb 15, 2019 09:30:58 am

Submitted by:

Sajan Chauhan

अगर आप टाटा की कोई नई कार खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो इस समय Tata की इन चार कारों पर बंपर डिस्काउंट दिया जा रहा है।

tata

Tata की कारों पर मिल रहा है 2019 का सबसे बड़ा डिस्काउंट

इस समय टाटा की इन कारों पर बंपर डिस्काउंट दिया जा रहा है। अगर आप कोई नई कार खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो इससे अच्छा समय आपको दोबारा नहीं मिलेगा। ऑटोमोबाइल कंपनी टाटा अपनी कारों पर इस समय में बेहतरीन डिस्काउंट दे रही है। पिछला साल ऑटोमोबाइल कंपनियों के लिए बिक्री के लिहाज से कुछ खास नहीं रहा है, जिसके बाद पुराना स्टॉक निकालने के लिए कंपनियां ग्राहकों को छूट दे रही हैं। आइए जानते हैं किस कार पर कितना डिस्काउंट मिल रहा है।
टाटा टियागो ( Tata Tiago )
इंजन और पावर की बात की जाए तो इस कार में पेट्रोल वेरिएंट में 1.2 लीटर का 3 सिलेंडर इंजन दिया गया है जो कि 85 पीएस की पावर और 114 न्‍यूटन मीटर का टार्क जनरेट करता है। वहीं डीजल वेरिएंट में 1.05 लीटर का इंजन दिया गया है जो कि 70 पीएस की पावर और 140 न्‍यूटन मीटर का टार्क जनरेट करता है। 5 स्‍पीड ट्रांसमिशन से लैस की गई ये कार काफी ज्यादा शानदार है। इस कार की खरीद पर 54 हजार रुपये तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है, जिसमें 15 हजार रुपये एक्सचेंज बोनस, नकद छूट और कार्पोरेट डिस्काउंट शामिल है।
टाटा हेक्सा ( Tata Hexa )
इस एसयूवी की खरीद पर 1.14 लाख रुपये तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है, जिसमें 30 हजार रुपये एक्सचेंज बोनस, नकद छूट और कॉर्पोरेट डिस्काउंट शामिल है।

टाटा टिगोर ( Tata Tigor )
इस कार की खरीद पर 69 हजार रुपये तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है, जिसमें 25 हजार रुपये एक्सचेंज बोनस, नकद छूट और कॉर्पोरेट डिस्काउंट शामिल है।
टाटा नेक्सॉन ( tata nexon )
इंजन और पावर की बात की जाए तो टाटा नेक्सन में 1198 सीसी का टर्बोचार्ज्‍ड पेट्रोल इंजन दिया गया है जो कि 108.5 बीएचपी की पावर और 170 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करता है। ये इंजन 6 स्‍पीड एएमटी गि‍यरबॉक्‍स से लैस होकर आता है। डीजल वेरिएंट में 1497 सीसी का टर्बोचार्ज्‍ड डीजल इंजन दिया गया है जो कि 108.5 बीएचपी की पावर और 260 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करता है। इस कॉम्पैक्ट एसयूवी की खरीद पर 79 हजार रुपये तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है, जिसमें 25 हजार रुपये एक्सचेंज बोनस, नकद छूट और कॉर्पोरेट डिस्काउंट शामिल है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो