scriptGST असर: टाटा ने अपनी गाड़ियां के दाम 2.17 लाख रुपए तक कम किए | Tata Motors cuts passenger vehicle prices by up to Rs 2.17 lakh | Patrika News

GST असर: टाटा ने अपनी गाड़ियां के दाम 2.17 लाख रुपए तक कम किए

Published: Jul 05, 2017 04:43:00 pm

कंपनी की ओर से जारी बयान में कहा गया कि, टाटा की यात्री वाहनों की कीमतों में 2.17 लाख रुपए तक की कटौती की गई है। 

Tata motor

Tata motor

नई दिल्ली। देश की दिग्गज कार निर्माताओं कंपनियों में शुमार टाटा मोटर्स ने जीएसटी लागू होने के 5वें दिन अपने वाहनों की कीमतों में कटौती करने फैसला किया हैै। कंपनी की ओर से जारी बयान में कहा गया कि, टाटा की यात्री वाहनों की कीमतों में 2.17 लाख रुपए तक की कटौती की गई है। 

वाहनों में की गई कटौती की जानकारी देते हुए टाटा मोटर्स के अध्‍यक्ष, यात्री वाहन कारोबार इकाई, मयंक पारीक ने एक बयान जारी करते हुए कहा कि देश में लागू हुए गुड्स एंड सर्विस टैक्स का पालन करते हुए हमने इसके पूरे लाभ को ग्राहकों को तक पहुंचाने का निर्णय किया है। उन्होंने कहा कि वाहनों के दाम में 12 प्रतिशत की कटौती की गई है। 

अलग-अलग मॉडल और वैरिएंट पर 3300 रुपए से लेकर 2,17,000 रुपए की कटौती की गई है। टाटा से पहले महिंद्रा ने अपने यूटी​लिटी वाहन और एसयूवी की कीमतों में 6.9 प्रतिशत की औसत कटौती की है। वैसे टाटा मोटर्स के ग्राहकों खुशी सेलीब्रेट करने का एक और मौका है। कंपनी की हाल ही में लॉन्च हुई हैचबैक कार टियागो की बुकिंग 1 लाख की पार हो गई है। यह कार बहुत कम समय में लोगों की पसंद बनती जा रही है। 

ट्रेंडिंग वीडियो