केरल पीड़ितों की मदद के लिए आगे आई 'टाटा मोटर्स', इस तरह से करेगी मदद

Pragati Vajpai

Publish: Aug, 18 2018 04:06:30 PM (IST)

कार
1/2

नई दिल्ली: केरल में आई भारी बाढ़ से जनजीवन बुरी तरह से प्रभावित हो चुका है।अब तक सैकड़ों लोग इस भारी त्रासदी की वजह अपनी जान गंवा चुके हैं और हजारों करोड़ रूपए की संपत्ति स्वाहा हो चुकी है।राहत कार्य जारी है, 60,000 से ज्यादा लोगों को अब तक राहत शिविरों में शिफ्ट किया जा चुका है। इस आपदा की घड़ी में आॅटो जगत भी मदद को आगे आया है।कई मशहूर कार और बाइक निर्माता कंपनियों ने इस कठिन घड़ी में लोगों की मदद के लिए हाथ बढ़ाया है मर्सिडीज और टीवीएस ने जहां लोगों के कल्याणार्थ के लिए पैसे देने की घोषणा की है वहीं टाटा मोटर्स ने भी अलग अंदाज में लोगों की मदद के लिए आगे आई है।

टाटा मोटर्स पैसेंजर वीइकल डिविजन ने यह फैसला लिया है कि वह केरल की बाढ़ से प्रभावित हुईं टाटा की कारों और यूटिलिटी वीइकल्स में टोइंग असिस्टेंस देगी। इसके लिए कंपनी कोई चार्ज नहीं वसूलेगी। कार मालिकों को कंपनी मेसेज के जरिए बाढ़ में वाहन के प्रति सावधानियों को लेकर भी अवेयर कर रही है।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned