scriptमात्र 4,111 रु की EMI पर घर लाएं Tata Motors की कार, जानिए पूरी स्कीम | Tata Motors introduces EMI scheme for Tiago | Patrika News

मात्र 4,111 रु की EMI पर घर लाएं Tata Motors की कार, जानिए पूरी स्कीम

Published: Jan 19, 2021 09:45:34 pm

Submitted by:

Vivhav Shukla

टाटा मोटर्स (Tata Motors) अपने सेडान कार Tata Tigor पर कमाल की स्कीम लेकर आई है
Tata Tigor कार की कीमत 5.39 लाख रुपये से लेकर 7.49 लाख रुपये हैैं

tata-tiago-electric.jpg

Tata Motors

नई दिल्ली। कोरोना की वजह से ऑटो कंपनियों ने काफी नुकसान झेला है लेकिन अब कोरोना संक्रमण का खतरा पहले से बहुत कम हो गया है। ऐसे में लोग कार खरीदने में दिलचस्पी भी दिखा है। इसका फायदा उठाने के लिए कार निर्माता कंपनियां ग्राहकों को लुभाने के लिए बंपर डिस्काउंट के साथ तरह—तरह के ऑफर्स दे रही हैं। इनमें डिस्काउंट के साथ कैशबैक और कम ईएमआई का भी ऑफर दे रही हैं।

भारत में लॉन्च हुई जेम्स बॉन्ड की पसंद वाली चार करोड़ रुपये की सुपरकार

दरएसल, टाटा मोटर्स (Tata Motors) अपने सेडान कार Tata Tigor पर कमाल की स्कीम लेकर आई है जिसके तहत आप हर महीने मात्र कुछ रुपये देकर इस कार को अपने घर ला सकते हैं।ग्राहक Tata Tigor को मात्र 4,111 रुपए की न्‍यूनतम किस्‍त पर टाटा मोटर्स की कार खरीद सकते हैं।

Tata Tigor कार की कीमत 5.39 लाख रुपये से लेकर 7.49 लाख रुपये हैैं। लेकिन कंपनी कुछ डाउनपेमेंट कर इसे अपने घर ले जाने का ऑप्सन दे रही है। आप इस कार को प्रति महीने मात्र 4,111 रुपये की EMI दे कर अपना बना सकते हैं।

आखिरकार टाटा मोटर्स ने दिखाई नई नवेली 2021 Safari SUV, जानिए क्या हैं खूबियां

बता दें Tata Tigor कार के कुल 6 वैरिएंट्स हैं, इसमें XE, XM, XZ, XZ+, XMA और XZA+ शामिल हैं। माइलेज के मामले में भी Tigor ठिक-ठाक है, सामान्य तौर पर यह 20.3 किलोमीटर तक का माइलेज देती है।इसके अलावा इसमें 1.2 लीटर की क्षमता का 3 सिलिंडर युक्त पेट्रोल इंजन दिया गया है जो कि 86PS की पावर और 113Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। ये कार 5 स्पीड मैनुअल और AMT गियरबॉक्स के साथ आती है। 

 

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7ys62k
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो