scriptटाटा मोटर्स ने कॉमर्शियल यूज के लिए तीन सस्ते मॉडल लॉन्च किए, कीमत 3 लाख से शुरू | Tata Motors is expanding its small commercial vehicle range | Patrika News

टाटा मोटर्स ने कॉमर्शियल यूज के लिए तीन सस्ते मॉडल लॉन्च किए, कीमत 3 लाख से शुरू

Published: Jul 12, 2017 07:20:00 pm

कंपनी की ओर से जारी बयान में कहा गया कि वह ऐस सीरीज में ऐस मेगा, ऐस जिप और ऐस एक्सएल सीरीज पेश कर रही है

tata vehicle

tata vehicle

नई दिल्‍ली। देश की प्रमुख आॅटोमोबाइल कंपनी टाटा मोटर्स ने बुधवार को अपने Ace (ऐस) ब्रांड के तहत छोटे कॉमर्शियल कार्गो वाहनों की सीरीज का ​विस्तार करते हुए तीन नए मॉडल को लॉन्च किया है। मुंबई शोरूम में इन नए वाहनों की कीमत 3.08 लाख रुपए से 4.78 लाख रुपए के बीच रखी गई है। 

कंपनी की ओर से जारी बयान में कहा गया कि वह ऐस सीरीज में ऐस मेगा, ऐस जिप और ऐस एक्सएल सीरीज पेश कर रही है। इन वाहनों में अन्य मानक संस्करणों की तुलना में 15 प्रतिशत अधिक लोडिंग डेक दिया गया है। इस मौके पर टाटा मोटर्स के प्रमुख बिक्री एवं विपणन (वाणिज्यिक वाहन) आर टी वासन ने कहा कि छोटे वाणिज्यिक वाहनों में भारत चरण चार अनुपालपन की XL Series के साथ हम अंतिम छोर तक आपूर्ति के लिए पूर्ण पोर्टफोलियो की पेशकश कर रहे हैं।

कंपनी ने कहा कि Ace XL की पेलोड क्षमता 710 किलोग्राम है और इसकी कीमत 4.23 लाख रुपए है। वहीं Ace Mega XL की पेलोड क्षमता 1,000 किलोग्राम है और इसकी कीमत 4.78 लाख रुपए है। Ace Zip XL की पेलोड क्षमता 600 किलोग्राम है और इसकी कीमत 3.08 लाख रुपए है। टाटा मोटर्स ने बताया कि ये सभी वाहन पूरे देश में स्थित 1400 डीलर्स के पास बिक्री के लिए उपलब्ध करवाए जाएंगे। 

बता दें टाटा मोटर्स ने सबसे पहले ऐस रेंज को 2005 में लॉन्च किया था और तब से लेकर अब तक कंपनी ने इसके 20 लाख यूनिट वाहनों की बिक्री कर चुकी है। वासन ने कहा कि स्‍मॉल कॉमर्शियल व्‍हीकल सेगमेंट में टाटा लीडर है और इस नए एक्‍सएल सिरीज के साथ हमें अपनी बाजार हिस्‍सेदारी और बढ़ने की पूरी उम्‍मीद है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो