scriptनई टाटा सफारी की एक और झलक आई सामने, पता चली बड़ी खासियत | Tata Motors shares new teaser of all new Safari SUV | Patrika News

नई टाटा सफारी की एक और झलक आई सामने, पता चली बड़ी खासियत

locationनई दिल्लीPublished: Jan 13, 2021 09:25:32 pm

टाटा मोटर्स ने तेज की नई 2021 टाटा सफारी को लेकर कैंपेनिंग।
ताजा तस्वीर में बिल्कुल नई स्टाइल के साथ गाड़ी की टेल लाइट दिखी।
सात सीट वाली SUV Gravitas को नई Safari के रूप में जाना जाएगा।

Tata Motors shares new teaser of all new Safari SUV

Tata Motors shares new teaser of all new Safari SUV

नई दिल्ली। टाटा मोटर्स इस महीने अपनी मशहूर एसयूवी के बिल्कुल नए-नवेले वर्जन यानी न्यू जेनरेशन सफारी एसयूवी को लॉन्च करने की तैयारी में तेजी से जुटी हुई है। लॉन्चिंग से पहले कंपनी ग्राहकों में उत्सुकता बढ़ाने के लिए और नई गाड़ी के प्रति लोगों को ध्यान आकर्षित करने के फेर में धीमे-धीमे इसके लुक्स पर से पर्दा हटा रही है।
कार चालकों के लिए काम की वो 7 बातें, जिन्हें हमेशा करेंगे फॉलो तो हर सफर रहेगा सुहाना

अब तक कंपनी इस गाड़ी का स्केच, इसका फ्रंट फेस और डी पिलर पर रीयर क्वार्टर विंडो की झलक दिखा चुकी है। अब टाटा मोटर्स ने इसके पिछले हिस्से की टेल लाइट और इंटीरियर के साथ ही बीच में दी गईं कैप्टन सीट का लुक दिखाती तस्वीर जारी की है।
टीजर इमेज में नजर आ रही नई एलईडी टेल लाइट्स, काफी हद तक बीते साल ऑटो एक्स्पो में प्रदर्शित की गई Gravitas SUV से मिलती-जुलती नजर आ रही है।

https://twitter.com/hashtag/ReclaimYourLife?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
यहां पर ध्यान देने वाली बात यह है कि इन टेल लाइट्स को संभवता एक ब्लैक पियानो फिनिश की लकीर के जरिये जोड़ा गया है, जो पिछले पूरे हिस्से को कवर करती है और बीच में टाटा का लोगो लगा हुआ है।
टाटा मोटर्स ने हाल ही में ‘सफारी’ नेमप्लेट को फिर से शुरू किया और जल्द ही इसकी लॉन्च के लिए तैयार है। Tata Motors ने हाल ही में घोषणा की थी कि उसकी Gravitas सात सीटों वाली SUV को नई ‘Safari’ के रूप में जाना जाएगा।
लॉन्चिंग से पहले बिल्कुल नई 2021 Tata Safari की सामने आई छोटी सी झलक

फर्म ने आगामी सात सीटों वाली एसयूवी का निर्माण भी शुरू कर दिया है जिसे अब आधिकारिक घोषणा से पहले उत्पादन लाइन पर देखा गया है। यह मॉडल 26 जनवरी को सामने आने के लिए तैयार है और इसे फरवरी में लॉन्च किया जाएगा। सफारी 2021 के प्री-प्रोडक्शन संस्करण को पिछले साल ऑटो एक्सपो में प्रदर्शित किया गया था, और कार को इससे पहले कई बार सार्वजनिक सड़कों पर टेस्टिंग के दौरान भी देखा जा चुका है।
https://twitter.com/hashtag/ReclaimYourLife?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो