scriptTata Punch का CAMO Edition भारत में हुआ लॉन्च, जानिये क्या है इममें खास और कितनी है कीमत | Tata Punch CAMO Edition launched of its first anniversary | Patrika News

Tata Punch का CAMO Edition भारत में हुआ लॉन्च, जानिये क्या है इममें खास और कितनी है कीमत

locationनई दिल्लीPublished: Sep 22, 2022 02:58:44 pm

Submitted by:

Bani Kalra

Tata Punch के एक साल पूरे होने पर इसका CAMO Edition भारत में लॉन्च हो गया है जिसमें कई फीचर्स को शामिल किया गया है..

tata_punch.jpg

Tata Punch CAMO Edition

Tata Punch CAMO Edition: कॉम्पैक्ट SUV सेगमेंट में टाटा पंच (Tata Punch) ने आते ही लोगों के दिलों में अपनी जगह बनिया है। पंच को आये हुए अब एक साल हो गया है।इतना ही नहीं बिक्री के मामले में भी इसनें टॉप 10 सबसे ज्यादा बिकने वाली गाड़ियों में अपनी जगह बनाई है। एक साल पूरे होने के मौके पर Tata Punch CAMO Edition लॉन्च किया गया है।


Tata Punch CAMO Edition में मिलेंगे ये खास फीचर्स

Tata Punch CAMO एडिशन में बाहर की तरफ ड्यूल-टोन रूफ रंग विकल्पों (पियानो ब्लैक और प्रिस्टिन व्हाइट) के साथ एक बिल्कुल नए आकर्षक पत्ते हरे रंग में आएगा। CAMO एडिशन के इंटीरियर में मिलिट्री ग्रीन कलर देखने को मिलेगा। नया एडिशन MT और AMT दोनों ट्रांसमिशन में उपलब्ध होगी। इसके अलावा, कार में कई और फीचर्स देखने को मिलती है। इसके अलावा इसमें एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले के साथ 7 ”हरमन इंफोटेनमेंट सिस्टम, 6 स्पीकर, 16-इंच चारकोल डायमंड-कट अलॉय व्हील और एक रिवर्स पार्किंग कैमरा जैसे फीचर्स देखने को मिलते हैं।

Punch CAMO की कीमतें (एक्स-शो रूम)

Punch CAMOAdventure

कीमत : 6.85 लाख रुपये (Manual)
कीमत: 7.45 लाख रुपये (Automatic)

Punch CAMO Adventure Rhythm

कीमत: 7.20 लाख रुपये (Manual)
कीमत: 7.80 लाख रुपये (Automatic)
Punch CAMO Accomplished

कीमत: 7.65 लाख रुपये (Manual)
कीमत: 8.25 लाख रुपये (Automatic)

Punch CAMO Accomplished Dazzle

कीमत: 8.03 लाख रुपये (Manual)
कीमत: 8.63 लाख रुपये (Automatic)

tata_punch_cabin.jpg


इंजन और पावर

टाटा पंच में 1.2 लीटर का Revotron पेट्रोल इंजन दिया गया है। जोकि 86PS की पावर और 113 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। इंजन को 5 स्पीड मैनुअल और 5 स्पीड AMT गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है। पंच का तीन सिलिंडर वाला यह इंजन पावरफुल है और पिकअप बेहतर मिलता है। लेकिन इंजन बहुत ज्यादा रिफाइंड नहीं है और यह थोड़ा नॉइज भी करता है।


सेफ्टी फीचर्स

Punch में सेफ्टी का भी पूरा ध्यान रखा गया है। इसमें डुअल एयरबैग्स, ABS के साथ EBD, कॉर्नरिंग फंक्शन के साथ फ्रंट फॉग लैंप्स, रिवर्स पार्किंग कैमरा, रियर डिफॉगर और पंक्चर रिपेयर किट जैसे फीचर्स दिए गए हैं। कार की बॉडी तो सॉलिड है ही साथ ये सभी फीचर्स इसे और मजबूती देने में सफल रहते हैं। टाटा ने नई Punch को नए ALFA-ARC प्लेटफार्म पर तैयार किया है। इसे Impact 2.0 डिजाइन लैंग्वेज के तहत विकसित किया गया है। जिसकी वजह से इसमें एकदम SUV वाला फील आपको मिलेगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो