script

नए अवतार में टाटा की दमदार SUV Hexa, इसके आगे नहीं टिक पाएगी Fortuner भी…

locationनई दिल्लीPublished: Oct 10, 2018 02:24:07 pm

Submitted by:

Sajan Chauhan

टाटा हैक्सा एक्सएम प्लस पहले से भी ज्यादा दमदार फीचर्स से लैस होकर आई है। आइए जानते हैं कैसी है ये एसयूवी और कैसे हैं इसके फीचर्स।

Hexa

नए अवतार में टाटा की दमदार SUV Hexa, इसके आगे नहीं टिक पाएगी Fortuner भी

फेस्टिव सीजन को देखते हुए देश की जानी-मानी ऑटोमोबाइल कंपनी टाटा ने भारत में अपनी बेहतरीन एसयूवी टाटा हैक्सा का नया वेरिएंट लॉन्च किया है। टाटा हैक्सा एक्सएम प्लस पहले से भी ज्यादा दमदार फीचर्स से लैस होकर आई है। आइए जानते हैं कैसी है ये एसयूवी और कैसे हैं इसके फीचर्स।

ये भी पढ़ें- कभी वैन से चलते थे ‘बाहुबली’ के डायरेक्टर एस एस राजामौली आज चलाते हैं BMW की सबसे महंगी कार

इंजन और पावर
इंजन और पावर की बात की जाए तो 2.2 लीटर का डीजल इंजन दिया है जो कि 154 बीएचपी की पावर और 400 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करता है। इंजन और 6 स्पीड मैनुअल और 6 स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के ऑप्शन के साथ उपलब्ध करवाया जाएगा।

ये भी पढ़ें- कार से भी ज्यादा शानदार फीचर्स से लैस है TVS का ये स्कूटर, 1 लीटर में 62km का माइलेज देगा

फीचर्स
फीचर्स की बात की जाए तो इस एसूयवी में 16 इंच के एलॉय व्हील, चारकोल ग्रे कलर स्कीम, फॉगलैंप्स, रियर पार्किंग सेंसर, रियर पार्किंग कैमरा, इलैक्ट्रिक विंग मिरर, लैदर स्टीयरिंग व्हील, ऑटोमैटिक टेंप्रेचर कंट्रोल ड्यूल एसी, क्रूज कंट्रोल, ऑटोमैटिक हैडलैंप्स, रेन सेंसिंग वाइपर्स, पावर विंडो और पावर स्टीयरिंग जैसे फीचर्स दिए गए हैं। सेफ्टी फीचर्स की बात की जाए तो इस कार में एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम और एयरबैग्स जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

ये भी पढ़ें- पानी में भी तैर लेती है पुतिन की लिमोजिन कार, पूरी दुनिया में नहीं है इस जैसी कार

कीमत
कीमत की बात की जाए तो कंपनी ने इस एसयूवी की एक्स शोरूम कीमत लगभग 15.27 लाख रुपये तय की है।

ये भी पढ़ें- क्रिकेट मैदान में बल्ले से तलवारबाजी करता है ये क्रिकेटर, सड़कों पर इन Bikes और Cars से भरता है फर्राटा

आपका परिवार बड़ा है तो आपका छोटी गाड़ी में गुजारा होना मुश्किल है, जो सफर का मजा पूरे परिवार के साथ है वो अकेले में बिल्कुल नहीं आता है और टाटा की ये एसयूवी आपके लिए सबसे ज्यादा बेहतरीन साबित होगी।

ट्रेंडिंग वीडियो