scriptकम खर्च में खरीदें Safari और Harrier! अगस्त में Tata की गाड़ियों पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट | Tata Safari to Harrier and Tiago Tigor Offers On Discount This August | Patrika News

कम खर्च में खरीदें Safari और Harrier! अगस्त में Tata की गाड़ियों पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट

locationनई दिल्लीPublished: Aug 08, 2022 05:35:30 pm

Submitted by:

Ashwin Tiwary

Tata Motors ने हाल ही में बाजार में अपनी सबसे सुरक्षित कारों Tiago और Tigor के सीएनजी वेरिएंट को लॉन्च किया है, और इन दोनों कारों की डिमांड काफी तेजी से बढ़ी है। इस अगस्त महीने में कंपनी अपने कारों पर बंपर डिस्काउंट ऑफर कर रही है।

tata_safari_front-amp.jpg

Tata Motors Discount Offer

टाटा मोटर्स इस फेस्टीव सीजन के शुरूआत के साथ ही अपने वाहनों के विस्तृत रेंज पर भारी डिस्काउंट ऑपर कर रहा है। कंपनी इस अगस्त महीने में अपने चुनिंदा मॉडलों पर छूट दे रही है। इस ऑफर के तहत ग्राहक टियागो, टिगोर, हैरियर और सफारी जैसी गाड़ियों की खरीद पर एक्सचेंज बोनस, नकद छूट और कॉर्पोरेट लाभ प्राप्त कर सकते हैं। हालाँकि, Tata की इलेक्ट्रिक कारों जैसे Nexon EV और Tigor EV पर कोई छूट नहीं दिया रहा है। इच्छुक ग्राहक बेहद ही कम खर्च में टाटा के वाहनों के मालिक बन सकते हैं, तो आइये जानते हैं किन कारों पर कितनी छूट मिल रही है।


Tata Tiago:

टाटा मोटर्स की सबसे सस्ती हैचबैक कार टिएगो की खरीद पर ग्राहक पूरे 23,000 रुपये तक की बचत कर सकते हैं। टाटा मोटर्स टियागो के एक्सई, एक्सएम और एक्सटी वेरिएंट पर 10,000 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस दे रहा है, साथ ही एक्सजेड वेरिएंट पर 10,000 रुपये की अतिरिक्त नकद छूट भी दिया जा रहा है। खरीदार इस कार के सभी वेरिएंट पर 3,000 तक का कॉर्पोरेट बोनस भी प्राप्त कर सकते हैं। ये कार 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन के साथ ही हाल ही में सीएनजी वेरिएंट में भी पेश की गई है, लेकिन सीएनजी मॉडल को इस ऑफर में शामिल नहीं किया गया है। इसकी कीमत 5.40 लाख रुपये से लेकर 7.82 लाख रुपये के बीच है।


Tata Tigor:

कॉम्पैक्ट सेडान सेग्मेंट में ये कार काफी मशहूर है, और जब से इसके सीएनजी वेरिएंट के साथ बाजार में उतारा गया है इसकी डिमांड और भी तेजी से बढ़ गई है। टिएगो की ही तरह टिगोर पर भी कंपनी इस महीने 23,000 रुपये तक का डिस्काउंट ऑफर कर रही है।

टाटा टिगोर के XE और XM वेरिएंट पर 10,000 रुपये के एक्सचेंज बोनस के साथ XZ वेरिएंट पर अतिरिक्त 10,000 रुपये का कैश डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा अन्य सभी वेरिएंट्स पर 3,000 रुपये तक के कॉरपोरेट बेनिफिट्स भी मिलते हैं, लेकिन इसके CNG वेरिएंट्स पर कोई डिस्काउंट नहीं दिया जा रहा है। इस कॉम्पैक्ट सेडान की कीमत 6.00 लाख रुपये से लेकर 8.59 लाख रुपये के बीच है।

tata_harrier-amp.jpg


Tata Harrier:

टाटा की मशहूर एसयूवी हैरियर की खरीद पर भी आप इस महीने भारी छूट का लाभ उठा सकते हैं। टाटा हैरियर के सभी वेरिएंट्स पर एक्सचेंज बोनस के रूप में 40,000 रुपये तक का लाभ दे रही है। इसके अतिरिक्त, ग्राहक सभी वेरिएंट पर 5,000 रुपये तक के कॉर्पोरेट लाभ भी उठा सकते हैं। हैरियर में कंपनी ने 2.0-लीटर की क्षमता का डीजल इंजन दिया है जो कि 170hp की पावर जेनरेट करता है। ये एसयूवी मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनों गियरबॉक्स के साथ आती है और इसकी कीमत 14.70 लाख रुपये से लेकर 21.90 लाख रुपये के बीच है।


Tata Safari:

टाटा मोटर्स अपनी सबसे मशहूर मॉडल सफारी का तकरीबन हर कोई फैन है और इस एसयूवी पर भी कंपनी डिस्काउंट ऑफर कर रही है। अगस्त महीने में इस एसयूवी की खरीद पर कंपनी केवल 40,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस दे रही है, जो कि सभी वेरिएंट पर लागू है। हालांकि, हैरियर के विपरीत, इस महीने सफारी पर कोई कॉर्पोरेट बेनिफि्ट्स नहीं दिए जा रहे हैं। इस एसयूवी में 2 लीटर की क्षमता का डीजल इंजन इस्तेमाल किया है, जो कि 167Bhp की पावर जेनरेट करता है। 6 और 7 सीटर लेआउट के साथ आने वाली इस एसयूवी की कीमत 15.35 लाख रुपये से लेकर 23.56 लाख रुपये के बीच है।

डिस्क्लेमर: यहां पर वाहनों के डिस्काउंट के बारे में जो जानकारी दी गई है वो मीडिया रिपोर्ट्स पर आधारित है। देश के अलग-अलग लोकेशन और डीलरशिप के अनुसार इसमें भिन्नता संभव है, इसलिए छूट के बारे में पूरी जानकारी के लिए अपने नजदीकी डीलरशिप से संपर्क जरूर करें।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो