scriptdzire की छुट्टी करने आ रही है Tata की ये सेडान, आज होगी लॉन्च | tata tigor facelift version live launching update | Patrika News

dzire की छुट्टी करने आ रही है Tata की ये सेडान, आज होगी लॉन्च

locationनई दिल्लीPublished: Oct 10, 2018 12:57:21 pm

Submitted by:

Pragati Bajpai

टिगोर एक सेडान कार है ऐसे में इस कार का मुकाबला मार्केट में पहले से मौजूद अमेज, मारुति डिजायर, हुंडई एक्सेंट,जैसी कारों से होगा।

tigor

आज लॉन्च होने वाली है Tata Tigor facelift, यहां जानें लॉन्चिंग की लाइव अपडेट

नई दिल्ली: टाटा मोटर्स आज अपनी मच अवेटेड कार टिगोर का फेसलिफ्ट वर्जन लॉन्च करने जा रही है। सोशल मीडिया पर कंपनी ने इसका टीजर रिलीज किया है जिसे देखकर आप इसके हेडलाइट और टेल डिजाइन को जान सकते हैं। आपको मालूम हो कि फेसलिफ्ट वर्जन में पुराने मॉडल से काफी कुछ बदला नजर आने वाला है। एक्सटीरियर हो या इंटीरियर कंपनी ने अपनी सेडान कार में कॉस्मेटिक जॉब पर काफी ध्यान दिया है। इसके अलावा टाटा इसे कुछ नए कलर्स में भी मार्केट में पेश करने वाली है.

आज से शुरू होगी santro की प्री बुकिंग, जानें कब मिलेगी डिलीवरी

इन फीचर्स से होगी लैस-
ऐसा कहा जा रहा है कि नई टिगोर में पेट्रोल और डीजल इंजन दिए जा सकते हैं। बता दें कि इस कार के पेट्रोल इंजन से 85PS की पावर और 112Nm का टॉर्क मिलेगा करता है। इस कार के डीजल इंजन से 70PS की पावर और 140Nm का टॉर्क मिलेगा। वहीं 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स स्टैंडर्ड दिया गया है, वहीं पेट्रोल इंजन के साथ 5-स्पीड AMT का विकल्प भी रखा गया है।

Honda Activaसे ज्यादा कीमती है ये हेल्मेट, जानें इसकी खासियत

tigor facelift

टाटा टिगोर की जो तस्वीर लीक हो रही है उसमें इस कार के नए कलर शेड आसानी से देखे जा सकते हैं, इस कार में आपको कई अन्य बदलाव भी देखने को मिलेंगे जिमें हैडलैंप्स, टेल लैंप्स और शार्क फिन एंटिना में भी बदलाव देखा जा सकता है। इस कार का केबिन काफी स्पेशियस बनाया गया है जिसमें एक टचस्क्रीन यूनिट भी दिया गया है।

आपको मालूम हो कि कि टाटा टिगोर एक सेडान कार है ऐसे में इस कार का मुकाबला मार्केट में पहले से मौजूद अमेज, मारुति डिजायर, हुंडई एक्सेंट,जैसी कारों से होगा।

कीमत- कीमत की बात करें तो टाटा अपनी सेडान कार की कीमत में थोड़ा इजाफा कर सकती है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो