scriptTesla in Autopilot mode crashes as driver watches movie | Tesla का Autopilot मोड़ फिर बना मुसीबत, फोन पर फिल्म देखने में मस्त ड्राइवर ने क्रैश की कार | Patrika News

Tesla का Autopilot मोड़ फिर बना मुसीबत, फोन पर फिल्म देखने में मस्त ड्राइवर ने क्रैश की कार

इस वीडियो को देखकर आरोप लगाया जा रहा है, कि ड्राइवर इलेक्ट्रिक कार को ऑटोपायलट मोड पर रखते हुए फोन पर फिल्म देख रहा था।

नई दिल्ली

Updated: February 20, 2022 07:11:29 pm

टेस्ला के वाहनों को लेकर हम आप तक हमेशा कोई ना कोई खबर पहुंचाते रहते हैं, कभी टेस्ला का सेल्फ ड्राइविंग मोड किसी दुर्घटना का कारण बन जाता है, तो कभी इस फीचर के चलते प्रेगनेंट लेडी की कार मे डिलीवरी हो जाती है। फिलहाल टेस्ला का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक टेस्ला ईवी को खड़ी पुलिस की कार में टक्कर मारते हुए दिखाया गया है।

tesla_autopilot_mode-amp.jpg
Tesla in AutoPilot Mode


इस वीडियो को देखकर आरोप लगाया जा रहा है, कि ड्राइवर इलेक्ट्रिक कार को ऑटोपायलट मोड पर रखते हुए फोन पर फिल्म देख रहा था। उत्तरी कैरोलिना के अधिकारियों ने हाल ही में एक डैशकैम रिकॉर्डिंग जारी की है, जिसमें एक टेस्ला वाहन को ऑटोपायलट मोड पर चलाया जा रहा है, और सड़क के किनारे एक खड़ी पुलिस की कार से टेस्ला को टकराते हुए दिखाया गया है।


बाल-बाल बची जान

इस वीडियो को YouTube पर पोस्ट किया गया है, जिसे हजारों लोगों ने देखा है। Carscoops की एक रिपोर्ट के अनुसार, नैश काउंटी शेरिफ कीथ स्टोन ने कहा कि दुर्घटना भीषण हो सकती थी। "सौभाग्य से, राज्य के सैनिक ने हमारे डिप्टी को रास्ते से हटा दिया जब उसने टायरों की आवाज सुनी। इस पल में कई लोगों की जान एक साथ जा सकती थी।



ये भी पढ़ें : अब पेट्रोल से नहीं बैटरी से भी चलेगी आपकी Splendor, एक चार्ज करने पर करेंगे दिल्ली से मेरठ तक का सफर

रैश ड्राइविंग को लेकर गिरफ्तारी


खबरों की माने तो दुर्घटना में शामिल मॉडल टेस्ला Model S था, और इसे देविंदर गोली नाम का एक डॉक्टर चला रहा था। यह आरोप लगाया जा रहा है कि दुर्घटना के समय वह व्यक्ति फोन पर एक फिल्म देख रहा था। यह घटना तब हुई जब अधिकारी पहले से ही एक दुर्घटना के अन्य मामले की जांच कर रहे थे। हालांकि उल्लिखित व्यक्ति पर बाद में रैश ड्राइविंग और एक आपातकालीन वाहन के लिए आगे नहीं बढ़ने का आरोप लगाया गया, जिसके परिणामस्वरूप गिरफ्तारी भी हुई।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

द्वारकाधीश मंदिर में पूजा के साथ आज शुरू होगा BJP का मिशन गुजरात, मोदी के साथ-साथ अमित शाह भी पहुंच रहेRajasthan: एंटी करप्शन ब्यूरो की सक्रियता से टेंशन में Gehlot Govt, अब केंद्र की तरह जांच से पहले लेनी होगी अनुमतिVIP कल्चर पर पंजाब की मान सरकार का एक और वार, 424 वीआईपी को दी रही सुरक्षा व्यवस्था की खत्मओडिशा में "भ्रूण लिंग" जांच गिरोह का भंडाफोड़, 13 गिरफ्तारमां की खराब तबीयत के बावजूद बल्लेबाजों पर कहर बनकर टूटे ओबेड मैकॉय, संगकारा ने जमकर की तारीफRenault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चAnother Front of Inflation : अडानी समूह इंडोनेशिया से खरीद राजस्थान पहुंचाएगा तीन गुना महंगा कोयला, जेब कटना तयसुकन्या समृद्धि योजना में सरकार ने किए बड़े बदलाव, जानें क्या है नए नियम
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.