scriptदिवाली पर आपकी सोच से भी ज्यादा सस्ती हुईं ये कारें, मिल रहा है 4 लाख तक का डिस्काउंट | These five cars available at very cheap price on diwali occasion | Patrika News

दिवाली पर आपकी सोच से भी ज्यादा सस्ती हुईं ये कारें, मिल रहा है 4 लाख तक का डिस्काउंट

locationनई दिल्लीPublished: Nov 04, 2018 02:33:42 pm

Submitted by:

Sajan Chauhan

इस दिवाली के मौके पर अगर आप इन पांच कारों में से किसी को चुनते हैं तो आपके लिए ये खरीदारी सबसे ज्यादा किफायती साबित हो सकती है।

cars

दिवाली पर आपकी सोच से भी ज्यादा सस्ती हुईं ये कारें, मिल रहा है 4 लाख तक का डिस्काउंट

दिवाली के मौके पर ऑटोमोबाइल कंपनियां अपनी कारों पर अधिक से अधिक डिस्काउंट देकर ज्यादा से ज्यादा ग्राहकों को अपनी ओर खींचना चाहती हैं। अगर आप नई कार खरीदने के बारे में विचार कर रहे हैं तो आपके पास इससे अच्छा मौका और कोई भी नहीं हो सकता है।

महिंद्रा रेक्‍सटन ( Mahindra Ssangyong Rexton )
इंजन और पावर इंजन और पावर की बात की जाए तो महिंद्रा रेक्‍सटन में 2696 सीसी का 4 सिलेंडर वाला इंजन है जो कि 162 बीएचपी की पावर और 340 एनएम का टार्क जनरेट करता है। कीमत की बात की जाए तो इस एसयूवी की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत लगभग 21 लाख रुपये है। इस एसयूवी की खरीद पर 40 हजार रुपये का नकद डिस्‍काउंट और 25 हजार रुपये का एक्‍सचेंज बोनस भी मिल सकता है। इस एसयूवी की खरीद पर आपको 3.5 लाख रुपये का नकद डिस्काउंट और 50 हजार रुपये का एक्‍सचेंज बोनस मिल सकता है।

रेनॉल्ट कैप्‍चर ( Renault Captur )
इंजन और पावर की बात की जाए तो रेनोल्ट कैप्चर के पेट्रोल वेरिएंट में 1.6 लीटर इंजन है जो 106 बीएचपी की पावर और 140 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करता है। पेट्रोल वेरिएंट 5 मैनुअल स्पीड गियरबॉक्स से लैस होकर आता है। और इसके डीजल वेरिएंट में 1.5 लीटर का टर्बोचार्ज्ड इंजन है जो कि 108 बीएचपी की पावर और 248 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करता है। डीजल वेरिएंट 6 स्पीड मैनुअल स्पीड गियरबॉक्स से लैस होकर आता है। इस एसयूवी की खरीद पर 1 लाख रुपये तक डिस्‍काउंट मिल रहा है। इसी के साथ कई शोरूम पर मुफ्त में एक साल का इंश्‍योरेंस भी मिल रहा है।

महिंद्रा स्कॉर्पियो ( Mahindra Scorpio )
इंजन और पावर इंजन और पावर की बात की जाए तो महिंद्रा स्कॉर्पियो ( Mahindra Scorpio ) में 2523 सीसी का 4 सिलेंडर वाला इंजन है जो कि 75 बीएचपी की पावर और 200 एनएम का टार्क जनरेट करता है। इसी के साथ स्कॉर्पियो में 2179 सीसी का सीआरडीआई इंजन दिया गया है जो कि 120 बीएचपी की पावर और 280 एनएम का टार्क जनरेट करता है। स्कॉर्पियो में 6-स्पीड गियरबॉक्स और 4×4 पावर का विकल्प आता है। सीटिंग स्पेस की बात की जाए तो स्कॉर्पियो में 8-9 सीटिंग का विकल्प आता है। इस एसयूवी की खरीद पर 40 हजार रुपये का नकद डिस्‍काउंट और 25 हजार रुपये का एक्‍सचेंज बोनस भी मिल सकता है।

मारुति सुजुकी अर्टिगा ( Maruti Suzuki Ertiga )
इंजन और पावर की बात की जाए तो इस कार में 1.5 लीटर का के सीरीज इंजन है जो कि 104 बीएचपी की पावर और 138 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करता है। दूसरा 1.3 लीटर का फीएट मल्टीजेट टर्बोचार्ज्ड इंजन है जो कि 89 बीएचपी की पावर और 200 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करता है। इस कार की खरीद पर ग्राहकों को 30 हजार रुपये का नकद डिस्‍काउंट और 35 हजार रुपये के एक्‍सचेंज बोनस मिल सकता है।

रेनॉल्ट डस्‍टर ( renault duster )
इंजन और पावर की बात की जाए तो इस एसयूवी में 1461 सीसी का 4 सिलेंडर इन लाइन 1.6 डीसीआई इंजन है जो कि 108 बीएचपी की पावर और 245 एनएम का टार्क जनरेट करता है। इसी के साथ 5 और 6 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स का ऑप्शन भी दिया गया है। वहीं पेट्रोल इंजन 105 बीएचपी की पावर और 142 एनएम का टार्क जनरेट करता है। इस एसयूवी की खरीद पर 60 हजार का नकद डिस्‍काउंट दिया जा रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो