scriptमहज 499 रुपये में हो जाएगी कार की पूरी सर्विसिंग, मिलेगी फ्री पिकअप और ड्रॉप सर्विस | this website is offering car service at just 499 | Patrika News

महज 499 रुपये में हो जाएगी कार की पूरी सर्विसिंग, मिलेगी फ्री पिकअप और ड्रॉप सर्विस

Published: Aug 03, 2018 09:51:34 am

Submitted by:

Vineet Singh

सर्विसिंग करवाने में 5 से 6 हजार का खर्च आता है ऐसे में आज हम आपको ऐसा तरीका बताने जा रहे हैं जिससे आप महज 499 रुपये में कार की सर्विसिंग करवा सकते हैं।

cheap car servicing

महज 499 रुपये में हो जाएगी कार की पूरी सर्विसिंग, मिलेगी फ्री पिकअप और ड्रॉप सर्विस

नई दिल्ली: जो लोग कार चलाते हैं उन्हें सही समय पर अपनी कार की सर्विसिंग भी करवानी चाहिए क्योंकि अगर ऐसा ना किया जाए तो आपकी कार को काफी नुकसान सकता है। आजकल मानसून का मौसम चल रहा है और ऐसे में आपको अपनी कार का ख़ास ध्यान देना चाहिए और इस मौसम में कार की सर्विसिंग करवाना बेहद जरूरी है, लेकिन सर्विसिंग करवाने में 5 से 6 हजार का खर्च आता है ऐसे में आज हम आपको ऐसा तरीका बताने जा रहे हैं जिससे आप महज 499 रुपये में कार की सर्विसिंग करवा सकते हैं।
जानिए क्यों Swift और Baleno से बेहतर है Honda Brio सेकंड जेनरेशन

ड्रूम पर मिल रहा मानसून ऑफर

दरअसल ड्रूम की साइट पर मानसून सर्विसिंग ऑफर चल रहा है जिसमें आपको 500 से लेकर 3,000 रुपये में सर्विसिंग का पैकेज मिलेगा, इसमें आपको पूरी कार की सर्विसिंग हो जाएगी, महज इतना ही नहीं सर्विसिंग के लिए आपकी कार को आपके घर से फ्री में पिक किया जाएगा और सर्विसिंग ख़त्म होने के बाद इसे फ्री में ड्राप भी कर दिया जाएगा। इसके लिए अलग से कोई भी चार्ज नहीं लिया जाएगा।
कार के विंड शील्ड पर लग जाए ये चीज तो कभी ना चलाएं वाइपर, नहीं तो हो जाएगी मुसीबत

जानिए क्या है इस पैकेज में ख़ास

इस पैकज में आपको ये सारी सर्विस मिलेंगी और अगर आप इसके अलावा कोई सर्विस लेते हैं तो इसका भुगतान आपको अलग से करना पड़ेगा। इस सर्विस का लाभ लेने के लिए आपको ड्रूम की वेबसाइट पर जाकर अपना पैकेज बुक करना होगा इसके बाद पार्टनर से बात करके सर्विस का टाइम डिसाइड करना होगा और फिर आपकी कार आपके घर से पिक हो जाएगी और 3 घंटे बाद सर्विस होकर ये आपके घर पर ड्राप कर दी जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो