scriptOMG: 20 मिनट की यात्रा करने पर इस शख्स को मिला 9 लाख 29 हजार रुपए का बिल | Uber Charged a Passenger Over 14000 dollar for a 20 Minute Ride | Patrika News

OMG: 20 मिनट की यात्रा करने पर इस शख्स को मिला 9 लाख 29 हजार रुपए का बिल

Published: Dec 14, 2017 02:02:40 pm

उबर टैक्सी में 20 मिनट का सफर करने के एवज में 9 लाख 29 हजार रुपए का बिल थमा दिया गया, जिसे देख वह शख्स एक बार के लिए तो हक्का बक्का रह गया।

Uber Taxi
किसी टैक्सी गाड़ी में आपको 20 मिनट की यात्रा करने पर लाखों रुपए का बिल थमा दिया जाए तो आपको कैसा लगेगा? इस बारे में आपको जवाब शायद यही होगा कि इतनी सी यात्रा करने पर लाखों रुपए का बिल कैसे आ सकता है। लेकिन आपको बता दें यह कोई फेक खबर नहीं है वास्तव में एक व्यक्ति के साथ ऐसा घटित हुआ है। उस व्यक्ति को उबर टैक्सी में 20 मिनट का सफर करने के एवज में 9 लाख 29 हजार रुपए का बिल थमा दिया गया, जिसे देख वह शख्स एक बार के लिए तो हक्का बक्का रह गया।
जानें कहा कि यह घटना ?
डिजिटल ट्रेंड्स की रिपोर्ट के मुताबिक टोरंटो, कनाडा के रहने वाले हिशम सलामा को 5 मील का सफर तय करने पर कम्पनी की तरफ से 18,518.50 कनेडियन डॉलर करीब 9 लाख 29 हजार रुपए का बिल थमा दिया। इस बिल को देख सलामा हैरान रह गया। इसके बाद उसने कस्टमर सर्विस रीप्रजैन्टिव से बात की तो बताया गया कि उन्हें बिलकुल सही बिल दिया गया है और जो चार्जिज लगे हैं वह बिलकुल सही हैं। हालांकि आम तौर पर इस जगह पर 20 मिनट का सफर तय करने में 10 डॉलर (लगभग 644 रुपए) चार्ज लगता है। ऐसे में इतने बड़े बिल को देख सलामा का नाराज होना जायज है।
उबर कैब ने मानी गलती, फुल रिफंड देने की बात कही
कस्टमर सर्विस पर संतुष्टि नहीं मिलने पर सलामा ने अपने साथ घटित हुई कहानी को सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया, जिस पर यूजर्स के तीखी प्रतिक्रिया आने लगी। यूजर्स की प्रतिक्रिया को देखते हुए कैब टैक्सी सर्विस उबर ने यात्री को फुल रिफंड देने की बात कह दी। जिसके बाद सलामा ने राहत की सांस ली। उबर ने अपने तर्क में कहा कि सलामा के साथ हुई यह घटना किसी तकनीकी खराबी का परिणमा है और इसे अब पूरी सुलझा कर लिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो