scriptसिर्फ 3 लाख में मिल रही है शानदार सेडान कार Honda City, अभी जाकर करें बुक | Used Honda City Car Available at 3 Lakhs Only, Hurry Booked it | Patrika News

सिर्फ 3 लाख में मिल रही है शानदार सेडान कार Honda City, अभी जाकर करें बुक

locationनई दिल्लीPublished: Sep 11, 2018 08:57:16 am

Submitted by:

Sajan Chauhan

Honda City सेडान कार खरीदने की चाह रखते हैं और अधिक कीमत होने की वजह से नहीं खरीद पा रहे हैं तो आपके बजट में यहां मिल रही है ये Car

Honda City

सिर्फ 3 लाख में मिल रही है शानदार सेडान कार Honda City, अभी जाकर करें बुक

होंडा सिटी ( honda city ) भारत में सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाली प्रीमियम सेडान कारों मे से एक है। अगर आप भी इस कार को खरीदने की चाह रखते हैं और कम कीमत होने की वजह से खरीद नहीं पा रहे हैं तो आज हम आपको बेहद कम कीमत में इस कार को खरीदने वाली जगह के बारे में बता रहे हैं। आइए जानते हैं कैसी है ये कार और कैसे हैं इसके फीचर्स।

इंजन और पावर
इंजन और पावर की बात की जाए तो इस कार में 1497 सीसी का 4 सिलेंडर वाला इंजन दिया गया है जो कि 117 बीएचपी की पावर और 145 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करता है। 5 सीट वाली ये कार ऑटोमैटिक गियरबॉक्स और मैनुअल गियरबॉक्स से लैस होकर आती है। माइलेज की बात की जाए तो ये कार प्रति लीटर में 17.4 किमी का माइलेज दे सकती है। अधिकतम रफ्तार का बात की जाए तो ये कार 178.55 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से दौड़ सकती है। वहीं ये कार मात्र 11.9 सेकंड में 0 से 100 किमी की स्पीड पकड़ लेती है।

फीचर्स
फीचर्स की बात की जाए तो इस कार में मल्टी स्टीयरिंग व्हील, टच स्क्रीन, एलॉय व्हील, पावर विंडो, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, फॉग लाइट, एसी और इंजन स्टार्ट स्टॉप बटन जैसे फीचर्स दिए गए हैं। सेफ्टी फीचर्स की बात की जाए तो इस कार में एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम और एयरबैग्स जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

यहां से खरीदें
ड्रूम कार पर 2009 मॉडल होंडा सिटी 1.5 एस जो कि 89,700 किमी चली हुई है और सेकंड ऑनर है। इस कार को नोएडा से खरीदा जा सकता है और मात्र 7.5 हजार रुपये देकर इस कार को बुक कर सकते हैं।

कीमत
कीमत की बात की जाए तो इस नई कार की एक्स शोरूम कीमत लगभग 8.77 लाख से 13.93 लाख रुपये तक है। वहीं अगर आप इस सेकंड हैंड कार को खरीदते हैं तो आपको इसके लिए महज 3 लाख रुपये से भी कम देने होंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो