फेस्टिव सीजन पर बड़ा ऑफर, सिर्फ 3,999 रुपये में मिल रहे हैं Vespa के Scooters

फेस्टिव सीजन पर बड़ा ऑफर, सिर्फ 3,999 रुपये में मिल रहे हैं Vespa के Scooters

Sajan Chauhan | Publish: Sep, 12 2018 04:13:55 PM (IST) कार

पियाजियो ऑटोमोबाइल फेस्टिव सीजन आॅफर के तहत वेस्पा और अप्रीलिया के सभी 150 सीसी और 125 सीसी स्कूटर्स पर बड़ी छूट दे रही है।

आज के समय में युवाओं को स्कूटर्स काफी पसंद आ रहे हैं। स्कूटर्स को चलाना बाइक से काफी आसाना होता है और इन्हें लड़कियां भी बहुत ज्यादा अधिक चलाती है। अगर इस फेस्टिव सीजन पर आप नया स्कूटर खरीदने के बारे में विचार कर रहे हैं तो आज हम आपको ऐसे स्कूटर्स के बारे में बता रहे हैं, जिनपर सबसे बड़ा डिस्काउंट मिल रहा है। आइए जानते हैं कौन से ये स्कूटर्स और कैसे हैं इनके ऑफर्स।

ये भी पढ़ें- बिना नंबर प्लेट के पूरे देश भर में घूम सकती है ये कार, नहीं काट सकता है कोई भी चालान

इटली की जानी-मानी ऑटोमोबाइल कंपनी पियाजियो ने सितंबर से अक्टूबर 2018 तक फेस्टिव सीजन आॅफर पेश किया है। इस ऑफर का नाम '5X Fun Offer' है और इसमें ग्राहकों को बड़े फायदे दिए जाएंगे। आइए जानते हैं कैसे हैं ये ऑफर्स। वेस्पा और अप्रीलिया के सभी 150 सीसी और 125 सीसी स्कूटर्स पर ग्राहकों को 10 हजार रुपये तक के फायदे दिए जाएंगे।

ये भी पढ़ें- Alto को पछाड़ नंबर वन बनी ये छोटी कार, माइलेज और लुक दोनों में नहीं है कोई मुकाबला

इसी के साथ इस आॅफर में नए स्कूटर्स खरीदने पर दो वर्ष की जगह पूरे 5 वर्षों की वारंटी दी जाएगी। इस ऑफर में इंश्योरेंस पांच साल तक का दिया जाएगा जबकि पहले सिर्फ 1 ही वर्ष का इंश्योरेंस मिलता था। इस तरह के ग्राहकों के लगभग 4 हजार रुपये की बचत होगी। इसी के साथ ग्राहकों को पहले वर्ष के लिए 'आॅन रोड असिस्ट' सर्विस का भी फायदा मिलेगा।

ये भी पढ़ें- स्कॉर्पियो और अर्टिगा को धूल चटाएगी डेटसन की ये नई 7 सीटर कार, मात्र 3.95 लाख है कीमत

इस आॅफर को पेटीएम आॅफर के साथ भी जोड़ जा सकता है। पेटीएम आॅफर में ग्राहकों को 5 हजार रुपये तक के फायदे दिए जाएंगे। इसी के साथ इन स्कूटर्स को जीरो कॉस्ट ईएमआई और 3,999 रुपये की कम से कम डाउन पेमेंट देकर भी खरीदा जा सकता है।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned