scriptVIDEO: चलती कार से स्टीयरिंग छोड़ कूदी युवती, लोगों की थम गई सांसे | Video of woman jumping from running car | Patrika News

VIDEO: चलती कार से स्टीयरिंग छोड़ कूदी युवती, लोगों की थम गई सांसे

Published: Sep 11, 2015 07:51:00 pm

अचानक आगे चल रही हुंडई सोनाटा कार झटके से रूकी और जेसमाइन कार का दरवाजा खोलकर उतर गई।

woman jump from car video

woman jump from car video

नई दिल्ली। आपने लोगों को जान बचाने के लिए या फिर मुसीबत से बचने के लिए कार से कूदते देखा होगा, लेकिन एक ऐसी घटना सामने आई है जिसे देखकर आप दंग रह जाएंगे।

यह मामला है अमरीका के सेन बेरनारडियो का। यहां की एक 22 साल की युवती जेसमाइन लासे हुंडई सोनाटा चला रही थी। युवती कार को तेज गति से चला रही थी। इस कार के पीछे चल रही गाड़ी से सड़क का वीडियो शूट किया जा रहा था। अचानक आगे चल रही हुंडई सोनाटा कार झटके से रूकी और जेसमाइन कार का दरवाजा खोलकर उतर गई। कार का दरवाजा खुला रह गया और कार चलती रही।

बिना ड्राइवर के यह कार आगे बढ़ती रही। इसके बाद कार डिवाइडर पर चढ़ी और इसे पार कर दूसरी सड़क पर झूमती हुई चलती रही। इस दौरान कई वाहन भिड़ते-भिड़ते बचे। बाद में यह एक एसयूवी कार से टकरा गई। साथ ही एक अन्य कार भी इसकी चपेट में आ गई। इस दुर्घटना में दो लोगों को मामूली चोटें आई।

यहां देखें वीडियो-




बाद में पुलिस ने जेसमाइन लासे को गिरफ्तार कर लिया। हालांकि पर्याप्त सबूत नहीं मिलने के कारण लासे को हिरासत से छोड़ दिया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो