scriptVolkswagen की इन कारों पर मिल रही तगड़ी छूट और ये खास पैकेज फ्री, खबर पढ़ते ही करना चाहेंगे बुक | Volkswagen Giving Huge Discount on these car along with special pack | Patrika News

Volkswagen की इन कारों पर मिल रही तगड़ी छूट और ये खास पैकेज फ्री, खबर पढ़ते ही करना चाहेंगे बुक

locationनई दिल्लीPublished: Feb 16, 2019 03:37:57 pm

Submitted by:

Sajan Chauhan

फॉक्‍सवैगन ( Volkswagen ) भारत में बिकने वाली अपनी कारों पर इस माह डिस्काउंट दे रही है, यहां जानें किस मॉडल पर कितनी छूट मिल रही है।

Volkswagen

Volkswagen की इन कारों पर मिल रही तगड़ी छूट और ये खास पैकेज फ्री, खबर पढ़ते ही करना चाहेंगे बुक

जर्मनी की जानी-मानी कार निर्माता कंपनी फॉक्‍सवैगन ( Volkswagen ) भारत में बिकने वाली अपनी कारों पर इस माह डिस्काउंट दे रही है। कंपनी ने अपने कुछ मॉडल्स की बिक्री बढ़ाने के लिए ये डिस्काउंट ऑफर किया है, जिसके तहत कई मॉडल्स पर छूट दी रही है। आइए जानते हैं कौन सी हैं ये कारें और इनके फीचर्स कैसे हैं।

फॉक्‍सवैगन पोलो ( Volkswagen Polo )
इंजन और पावर की बात की जाए तो फॉक्‍सवैगन पोलो में 1 लीटर का पेट्रोल इंजन है जो कि 72 बीएचपी की पावर और 95 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करता है। वहीं इसके डीजल वेरिएंट में 1.5 लीटर टीडीआई इंजन दिया गया है जो कि 88 बीएचपी की पावर और 230 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करता है। कीमत की बात की जाए तो फॉक्‍सवैगन पोलो की एक्स शोरूम कीमत लगभग 5.54 से 9.33 लाख रुपये तक है। इस कार की खरीद पर एक्स-शोरूम कीमत पर 10 प्रतिशत का डिस्काउंट, 15 हजार रुपये का कॉर्पोरेट बोनस और 25 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस मिल रहा है। इसी के साथ कंपनी MY2019 मॉडल पर भी 20 हजार रुपये का नकद डिस्काउंट, 15 हजार रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट और 15 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस दे रही है।

फॉक्‍सवैगन एमियो ( Volkswagen Ameo )
इंजन और पावर की बात की जाए तो फॉक्‍सवैगन एमियो में 999 सीसी का इंजन दिया गया है जो कि 75 बीएचपी की पावर और 95 एनएम का टार्क जनरेट करता है। इसी के साथ इसमें 1.5 लीटर टीडीआई डीजल इंजन भी है जो कि 108बीएचपी की पावर 250 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है। डीजल इंजन 7 स्पीड मैनुअल और 7 स्पीड डीएसजी गियरबॉक्स के ऑप्शन के साथ है। इस कार के 2018 मॉडल पर 10 प्रतिशत का डिस्काउंट मिल रहा है। इसी के साथ 15 हजार रुपये का कॉर्पोरेट बोनस, 25 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस भी मिल रहा है। इस कार के 2019 मॉडल पर 30 हजार रुपये का नकद डिस्काउंट, 15 हजार रुपये का कॉरेपोर्ट डिस्काउंट और 20 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस भी मिल रहा है।

इन सभी कारों पर डिस्काउंट के साथ फर्स्ट इयर फ्री सर्विस पैकेज भी दिया जा रहा है। इसमें 1 हजार किमी, 7.5 हजार किमी और 15 हजार किमी पर 3 फ्री सर्विस दी जाएंगी। इसी के साथ इन कारों पर चार साल की मैन्युफैक्चरिंग डिफेक्ट्स और चार साल रोड साइड असिस्टेंस भी दिया जा रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो