scriptVolkswagen Tiguan 2021 Facelift launched in India at 31.99 Lakh | Volkswagen की नई SUV हुई भारत में लॉन्च, मिलेंगे शानदार फीचर्स और कीमत है इतनी | Patrika News

Volkswagen की नई SUV हुई भारत में लॉन्च, मिलेंगे शानदार फीचर्स और कीमत है इतनी

Volkswagen Tiguan 2021 Facelift: Volkswagen Tiguan का 2021 फेसलिफ्ट एडिशन आज भारत में लॉन्च हो गया है। बेहतरीन लुक्स के साथ इस एसयूवी में शानदार फीचर्स देखने को मिलेंगे।

नई दिल्ली

Published: December 07, 2021 01:13:42 pm

नई दिल्ली। जर्मन कार निर्माता कंपनी वॉक्सवैगन (Volkswagen) की एसयूवी Tiguan का का नया 2021 फेसलिफ्ट एडिशन आज मंगलवार 7 दिसंबर को भारतीय मार्केट में लॉन्च हो गया है। Volkswagen India ने इस नई एसयूवी को 31.99 लाख रुपये में मार्केट में लॉन्च किया है। Volkswagen Tiguan 2021 फेसलिफ्ट एडिशन भारतीय मार्केट में Jeep Compass, Citroen C5 Aircross और Hyundai Tucson जैसी गाड़ियों को टक्कर देगी।
new_tiguan_facelift.jpeg
Volkswagen Tiguan 2021 Facelift
शानदार डिज़ाइन

Volkswagen Tiguan 2021 फेसलिफ्ट एडिशन को स्टाइलिश डिज़ाइन के साथ स्पोर्टी लुक दिया गया है। कंपनी ने 4 लेयर क्रोम लाइन्स के साथ नया फ्रंट ग्रिल, अपडेटेड फ्रंट और रियर बंपर का इस्तेमाल किया है। साथ ही ट्राइएंगुलर फॉग लैंप हाउसिंग और वाइड सेंट्रल एयर इनलेट, अडैप्टिव फंक्शन के साथ शार्प LED हेडलैम्प्स, 18 इंच के नए अलॉय व्हील्स, LED टेललैम्प्स और बूट-लिड पर टिगुआन लोगो के साथ कंपनी ने इस नई एसयूवी को शानदार डिज़ाइन दी है।
tiguan_facelift_interior.pngबेहतरीन फीचर्स

Volkswagen Tiguan 2021 फेसलिफ्ट एडिशन में कंपनी की तरह से बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं। इस 5-सीटर एसयूवी में कनेक्टिविटी के लिए लेटेस्ट Android Auto और Apple CarPlay, 8 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, कनेक्टेड टेक, माउंटेड कंट्रोल के साथ फ्लैट-बॉटम स्टीयरिंग व्हील, 8-वे-पावर-एडजस्टेबल ड्राइवर सीट, क्रूज़ कंट्रोल, इंजन स्टार्ट/स्टॉप बटन, सॉफ्ट-टच डैशबोर्ड, वियना लेदर सीट, अपहोल्स्ट्री, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, 10-इंच डिजिटल गेज़ क्लस्टर, रिवर्सिंग कैमरा, एम्बिएंट लाइटिंग, पैनोरमिक सनरूफ जैसे बेहतरीन फीचर्स इस एसयूवी में दिए गए हैं। इस नई एसयूवी में अडैप्टिव कंट्रोल के साथ इंटेलिजेंट IQ लाइट्स और अलग-अलग लाइट मोड्स भी देखने को मिलेंगे। बात अगर सेफ्टी फीचर्स की करें तो उसमें भी यह कार लाजवाब है। सेफ्टी के लिए इस कार में 6 एयरबैग्स, ABS, ESP, HSA, HDC, TPMS और ISOFIX चाइल्ड सीट जैसे एडवांस फीचर्स मिलेंगे।
new_volkswagen_tiguan_facelift.pngइंजन और गियरबॉक्स

Volkswagen Tiguan 2021 फेसलिफ्ट एडिशन में कंपनी की तरफ से 2.0 लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन का इस्तेमाल किया गया है, जिससे 190bhp पावर और 320Nm टॉर्क जनरेट होता है। साथ ही इसमें ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ 7-स्पीड DSG गियरबॉक्स दिया गया है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

इन नाम वाली लड़कियां चमका सकती हैं ससुराल वालों की किस्मत, होती हैं भाग्यशालीजब हनीमून पर ताहिरा का ब्रेस्ट मिल्क पी गए थे आयुष्मान खुराना, बताया था पौष्टिकIndian Railways : अब ट्रेन में यात्रा करना मुश्किल, रेलवे ने जारी की नयी गाइडलाइन, ज़रूर पढ़ें ये नियमधन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोग, देखें क्या आप भी हैं इनमें शामिलइन 4 राशि की लड़कियों के सबसे ज्यादा दीवाने माने जाते हैं लड़के, पति के दिल पर करती हैं राजशेखावाटी सहित राजस्थान के 12 जिलों में होगी बरसातदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगयदि ये रत्न कर जाए सूट तो 30 दिनों के अंदर दिखा देता है अपना कमाल, इन राशियों के लिए सबसे शुभ

बड़ी खबरें

देश में वैक्‍सीनेशन की रफ्तार हुई और तेज, आंकड़ा पहुंचा 160 करोड़ के पारपाकिस्तान के लाहौर में जोरदार बम धमाका, तीन की नौत, कई घायलजम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, लश्कर-ए-तैयबा का आतंकी जहांगीर नाइकू आया गिरफ्त मेंCovid-19 Update: दिल्ली में बीते 24 घंटे के भीतर आए कोरोना के 12306 नए मामले, संक्रमण दर पहुंचा 21.48%घर खरीदारों को बड़ा झटका, साल 2022 में 30% बढ़ेंगे मकान-फ्लैट के दाम, जानिए क्या है वजहचुनावी तैयारी में भाजपा: पीएम मोदी 25 को पेज समिति सदस्यों में भरेंगे जोशखाताधारकों के अधूरे पतों ने डाक विभाग को उलझायाकोरोना महामारी का कहर गुजरात में अब एक्टिव मरीज एक लाख के पार, कुल केस 1000000 से अधिक
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.