scriptWoman Give Birth to baby in moving Tesla Car because of this feature | चलती Tesla कार में महिला ने दिया बच्चे को जन्म, इस ख़ास फीचर के चलते हुए संभव | Patrika News

चलती Tesla कार में महिला ने दिया बच्चे को जन्म, इस ख़ास फीचर के चलते हुए संभव

फ़िलाडेल्फ़िया की यिरान शेरी अपने पति और तीन साल के बेटे राफ़ा के साथ Tesla कार में थी, जब उन्हें दर्द शुरू हुए। जिसके बाद उन्होंने कार में ही बच्चे को जन्म देने का फैसला किया।

नई दिल्ली

Published: December 22, 2021 08:29:27 pm

अमेरिका की प्रसिद्व इलेक्ट्रिक वाहन निर्माता कंपनी टेस्ला की कारें अपने खास फीचर्स के चलते हमेशा चर्चा में रहती हैं, एक बार फिर Tesla के autopilot system की खबर इंटरनेट पर छाई हुई है। दरअसल, अमेरिका के फिलाडेल्फिया में एक महिला ने ऑटोपायलट मोड पर डालकर टेस्ला कार में बच्चे को जन्म दिया।

tesla_baby-amp.jpg
Tesla Baby

मिली जानकारी के मुताबिक यिरान शेरी नामक महिला टेस्ला की कार में ऑटोपायलट मोड पर ट्रैवल कर रही थी, और अचानक से उन्हें लेबर पेन शुरू हुआ। जिसके बाद उन्होंने कार में ही बच्चे को जन्म देने का फैसला किया।

अस्पताल के रास्ते में था जबरदस्त ट्रैफिक

फिलाडेल्फिया में शेरी ने ऑटोपायलट मोड पर यात्रा करते हुए अपने बच्चे को टेस्ला इलेक्ट्रिक कार की अगली सीट पर जन्म दिया। हालांकि यहां ध्यान देने वाली बात यह है, कि यह चमत्कार सितंबर में हुआ था और बच्चे को पहले "टेस्ला बेबी" कहा जा रहा है। फ़िलाडेल्फ़िया की यिरान शेरी अपने पति कीटिंग और तीन साल के बेटे राफ़ा के साथ कार में थी जब उन्हें दर्द शुरू हुए। वहीं नजदीकी अस्पताल में ले जानें का कोई रास्ता नहीं था। क्योंकि सड़क पर ट्रैफिक की वजह से कारें मुश्किल से चल रही थी।

ये भी पढ़ें : खरीदें 90kmpl का माइलेज देने वाली बाइक, शानदार फीचर्स और कम कीमत

इस स्थिति से निकलने के लिए पति ने अपने टेस्ला वाहन को ऑटोपायलट पर रखा और नेविगेशन सिस्टम को अस्पताल में नेविगेट किया। जिसके बाद, उसने अपनी पत्नी की देखभाल करते हुए एक हाथ ड्राइविंग व्हील पर रखा। इस पूरी घटना की जानकारी उन्होंने ट्विटर के माध्यम से एक न्यूज आउटलेट इन्क्वायरर को बताई।

Tesla AutoPilot System
इस बात से सभी परिचित हैं, कि टेस्ला वाहनों में सबसे लोकप्रिय और खास फीचर्स में से एक ऑटोपायलट मोड है। हालांकि कारें सेल्फ-ड्राइविंग हैं, और टेस्ला सलाह देती है, कि किसी भी अनजाने दुर्घटना को रोकने के लिए ही इस फ़ंक्शन का उपयोग किया जाना चाहिए, हालांकि इस फीचर्स को इस्तेमाल करते हुए भी ड्राइवर सीट पर किसी का होना आवश्यक है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

ससुराल में इस अक्षर के नाम की लडकियां बरसाती हैं खूब धन-दौलत, किस्मत की धनी इन्हें मिलते हैं सारे सुखGod Power- इन तारीखों में जन्मे लोग पहचानें अपनी छिपी हुई ताकत“बेड पर भी ज्यादा टाइम लगाते हैं” दीपिका पादुकोण ने खोला रणवीर सिंह का बेडरूम सीक्रेटइन 4 राशियों की लड़कियां जिस घर में करती हैं शादी वहां धन-धान्य की नहीं रहती कमीकरोड़पति बनना है तो यहां करे रोजाना 10 रुपये का निवेशSharp Brain- दिमाग से बहुत तेज होते हैं इन राशियों की लड़कियां और लड़के, जीवन भर रहता है इस चीज का प्रभावमौसम विभाग का बड़ा अलर्ट जारी, शीतलहर छुड़ाएगी कंपकंपी, पारा सामान्य से 5 डिग्री नीचेइन 4 नाम वाले लोगों को लाइफ में एक बार ही होता है सच्चा प्यार, अपने पार्टनर के दिल पर करते हैं राज

बड़ी खबरें

Uttarakhand Election 2022: रुद्रप्रयाग में अमित शाह ने पूछा, कैसी सरकार चाहिए, विकास या भ्रष्टाचार वाली?शिवराज सरकार के मंत्री ने राष्ट्रपिता को बताया फर्जी पिता, तीन पूर्व पीएम पर भी साधा निशानापूर्व CM अशोक चव्हाण ने किया खुलासा: BJP सांसद मुरली मनोहर जोशी ने रिपोर्ट में खुद कहा 'PM मोदी सेना के साथ खिलवाड़ कर रहे'NeoCov: नियोकोव वायरस के लक्षण, ठीक होने की दर, जानिए सबकुछएनसीसी रैली में बोले पीएम मोदी- महिलाओं को सेना में मिल रही बड़ी जिम्मेदारियांUP Assembly Elections 2022 : सपा के लोग जेल और बेल से यूपी के विकास को डिरेल करना चाहते हैं: गौरव भाटियाUP Assembly elections 2022: पहले आप-पहले आप में फंसी बनारस-गोरखपुर की सीट, कांग्रेस, सपा को बीजेपी के पत्ते खोलने का इंतजारUP Assembly Elections 2022 : फिर दो जन्मतिथि को लेकर विवादों में घिरे अब्दुल्ला आजम, तो क्या नहीं लड़ सकेंगे चुनाव
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.