यहां से मात्र 260 रुपये में ले जाएं कार और जहां मर्जी घूमें

यहां से मात्र 260 रुपये में ले जाएं कार और जहां मर्जी घूमें

Sajan Chauhan | Publish: Aug, 03 2018 01:25:28 PM (IST) कार

इस महीने अगर आप घूमने का प्लान बना रहे हैं तो आप ऑनलाइन कार बुकिंग साइट जूम कार (Zoomcar) से कार बुक कर सकते हैं और अपने दोस्तों के साथ घूमने जा सकते हैं।

अगस्त का महीना चल रहा है और बरसात के मौसम में घूमने का मजा ही कुछ और है। अगर आप भी अपने दोस्तों के साथ घूमने का प्लान बना रहे हैं तो आपको घूमने के लिए कार की जरूरत पड़ेगी। अगर आपके पास अपनी कार नहीं या फिर आपकी को कोई और लेकर गया हुआ है तो आप ऑनलाइन कार बुकिंग साइट जूम कार (Zoomcar) से कार बुक कर सकते हैं। अब आप सोच रहे होंगे कि इसी साइट से कार क्यों बुक की जाए, क्योंकि बाजार में बहुत सी टैक्सी प्रोवाइडर कंपनियां और ऑनलाइन साइट्स हैं जो टैक्सी देती हैं। इस साइट के जरिए आप कार को बुक करके खुद ड्राइव कर सकते हैं यानी कि इसके साथ ड्राइवर नहीं मिलेगा। इससे फायदा ये है कि आप अपने दोस्तों के साथ आराम से समय बिता सकते हैं और आपकी प्राइवेसी भी बरकरार रहेगी। वहीं इस साइट के जरिए बहुत ही किफायती दामों में कार मिल सकती है।

ये भी पढ़ें- इस भारतीय कंपनी ने लॉन्च किए दमदार स्कूटर Xero और Xero+, 110 किमी का दमदार है माइलेज

अगर आप इस साइट से फोर्ड फीगो बुक करते हैं तो आपको उसके लिए 260 रुपये का चार्ज देना होगा, जिसमें शुरू के 20 किमी फ्री मिलेंगे और बाकि आप कार को जितना भी चलाएं उसके लिए 12 किमी प्रति किमी के हिसाब से चार्ज लगेगा। यानी कि सिर्फ 260 रुपये देकर ये कार आपकी हो जाएगी और आप इसमें जहां मर्जी जाकर घूम सकते हैं।

ये भी पढ़ें- माइलेज के मामले में सब पर भारी है ये भारतीय SUV, कच्ची सड़क और पहाड़ी रास्तों को मिनटों में कर लेती है पार

इस साइट के जरिए आप मारुति सुजुकी स्विफ्ट, फोर्ड इकोस्पोर्ट, हुंडई आई20, होंडा जैज, फोर्ड एस्पायर जैसी कारें बुक कर सकते हैं। अगर आपको एसयूवी चाहिएं तो आप महिंद्रा स्कॉर्पियो, महिंद्रा एक्सयूवी 500, हुंडई क्रेटा, टाटा हैक्सा और फोर्ड एंडेवर जैसी कारें भी बुक कर सकते हैं। इसी के साथ लग्जरी कार की भी बुकिंग कर सकते हैं। हर गाड़ी की कीमत अलग-अलग है अगर आप छोटी कार बुक कर सकते हैं तो कम चार्ज होगा वहीं आप एसयूवी बुक करते हैं तो उसके लिए अधिक चार्ज देना होगा।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned