scriptपापा ने नहीं दिलाई नई कार तो जला कर राख कर दी अपनी फरारी | Youth burns his Ferrari in resist for not getting new car | Patrika News

पापा ने नहीं दिलाई नई कार तो जला कर राख कर दी अपनी फरारी

Published: Aug 14, 2015 12:53:00 pm

पिता नहीं दिलाई नई कार तो युवक ने जला दी अपनी करोड़ों रुपए की फरारी

ferrari

ferrari

नई दिल्ली। अमीर घरानों के बच्चों के शौक भी अजीब होते हैं। यूरोप के 20 वर्षीय एक युवक ने नई कार की डिमांड के चलते अपनी करोड़ों रुपए की फरारी जला दी। बताया जा रहा है कि युवक ने अपनी ब्लैक फरारी 458 इटालिया सिर्फ इसलिए जलाई है, ताकि उसके पिता उसे नई कार दिला दे। युवक चाहता था कि उसके पिता अब नई 488 जीटीबी उसे खरीद कर दें। आपको बता दें कि इस युवक के पास फरारी के अलावा कई अन्य लग्जरी कारें भी है।

इतनी सारी लग्जरी कारें होने के कारण वो अपने पिता से नई कार मांगने को लेकर कतरा रहा था और इसी के चलते उसने अपनी फरारी में आग लगा दी। कार को जलाने का काम युवक ने अकेले नहीं किया। इसके लिए उसने 15 हजार डॉलर (9.63 लाख रुपए) में तीन साथियों को कार चुराने, उसे जर्मनी बॉर्डर तक ड्राइव करने और फिर उसे जलाने के लिए रखा था। एक तरफ जहां उसके तीनों साथी कार को नष्ट करने की दिशा में काम कर रहे थे, वहीं युवक मसाज पारर्लर में आराम कर रहा था।

लेकिन प्लान अंत में ठीक तरीके से पूरा नहीं हो पाया और जलती हुई फरारी कैमरे में कैद हो गई। इसके बाद पुलिस ने मामले की जांच की जिसके बाद युवक को गिरफ्तार कर लिया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो