लॉकडाउन की वजह से भारत में नहीं लांच होंगी ये 9 कारें, एसयूवी से लेकर सेडान है शामिल

कार निर्माता कंपनियों ने भी अपनी कारों की लॉन्चिंग को टाल दिया। इस खबर में हम उन्हीं कारों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी लॉन्चिंग को टाला गया कार निर्माता कंपनियों ने भी अपनी कारों की लॉन्चिंग को टाल दिया। इस खबर में हम उन्हीं कारों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी लॉन्चिंग को टाला गया

नई दिल्ली: कोरोना वायरस की वजह से भारत में 21 दिन का लॉक डाउन कर दिया गया है। लॉक डाउन का पालन जहां देश की सभी कंपनियां कर रही हैं वहीं दिग्गज कार निर्माता कंपनियों ने भी अपनी कारों की लॉन्चिंग को टाल दिया। इस खबर में हम उन्हीं कारों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी लॉन्चिंग को टाला गया ( Upcoming Cars 2020 ) है।

Hyundai tuscon facelift: ऑटो एक्सपो के दौरान हुंडई ने तस्कन फेसलिफ्ट को पेश किया था। कोरोनावायरस की वजह से देश में हुए लॉक डाउन से अब इस कार की लॉन्चिंग पर संकट मंडरा रहे हैं और अब इसे कब लांच किया जाएगा इस बारे में कोई जानकारी नहीं है।

Renault duster 1.3 tce petrol: ऑटो एक्सपो 2020 में ही इस कार को भी पेश किया गया था लेकिन अब इस एसयूवी को खरीदने के लिए आपको थोड़ा इंतजार करना पड़ सकता है क्योंकि इसकी लॉन्चिंग को कंपनी ने टाल दिया है।

Mahindra XUV300 Sports: महिंद्रा एक्सयूवी 300 स्पोर्ट्स वेरिएंट को खरीदने के लिए आपको इंतजार करना पड़ सकता है क्योंकि इसकी लॉन्चिंग फिलहाल टाल दी गई है। ऑटो एक्सपो 2020 में पेश किया गया था।

2020 Honda City: होंडा सिटी एक प्रीमियम सेडान कार है और अब इस कार का 2020 अवतार लांच होने वाला है। नेक्स्ट जेनरेशन होंडा सिटी की लॉन्चिंग को कुछ समय के लिए टाल दिया गया है और ऐसा माना जा रहा है कि अप्रैल से यह बिक्री के लिए अवेलेबल होगी।

Hyundai Verna facelift: हुंडई वरना फेसलिफ्टभारत में लॉन्चिंग के लिए पूरी तरह से तैयार है लेकिन कोरोनावायरस की वजह से इसकी लॉन्चिंग डेट को टाल दिया गया है और नई लॉन्चिंग डेट अभी नहीं आई है।

Honda WR-V Facelift: हौंडा की प्रीमियम एसयूवी wr-v फेसलिफ्ट को अप्रैल में लॉन्च किया जाना था लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि इसकी लॉन्चिंग को थोड़ा सा समय लगेगा।

Skoda Rapid 1.0 TSI: स्कोडा रैपिड ईएसआई 1 लीटर टर्बो पैट्रोल इंजन के साथ अगले महीने लॉन्च की जानी थी लेकिन लोग डाउन की वजह से इसकी लॉन्चिंग अब टल चुकी है।

Mercedes Benz EOC: ऐसा कहा जा रहा है कि mercedes-benz इक्यूसी को लॉक डाउन के बाद भारत में लांच किया जाएगा।

Skoda Karoq: स्कोडा के रोग की डिलीवरी 6 मई 2020 से शुरू होनी थी लेकिन अब इसमें कुछ समय लग सकता है।

coronavirus Corona virus Impact
Vineet Singh Content Writing
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned