आनंद महिंद्रा को पसंद आया ई-रिक्शा चालक का आइडिया, बड़ी पोस्ट पर ऑफर की जॉब

कोरोना वायरस के संकट से जूझ रहा है ऐसे में लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग मेंटेन करने के लिए बोला गया है जिससे इस वायरस का संक्रमण फैलने से रोका जा सके।

By: Vineet Singh

Published: 26 Apr 2020, 06:21 PM IST

नई दिल्ली: देश की दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ( Anand Mahindra ) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं। उन्हें जब भी वक्त मिलता है तो वह जमकर ट्वीट्स करते हैं और लोगों को मोटिवेट भी करता है। इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही।

दरअसल देश कोरोना वायरस के संकट से जूझ रहा है ऐसे में लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग मेंटेन करने के लिए बोला गया है जिससे इस वायरस का संक्रमण फैलने से रोका जा सके।

किसी को देखते हुए देशभर में लॉक डाउन कर दिया गया है लेकिन कुछ जरूरी सेवाएं अभी पहले की तरह जारी है जिनमें मेडिकल फूड एंड ग्रॉसरी सेवाएं आम आदमी तक पहुंच रहे हैं।

आनंद महिंद्रा ने अपने टि्वटर अकाउंट पर एक ही रिक्शा चालक व्यक्ति की स्टोरी साझा की है जिसने सोशल डिस्टेंसिंग को मेंटेन ( Corona Virus Protected E rikshaw ) करने के लिए अपने ई रिक्शा को खास तरीके से डिजाइन किया ( E rikshaw Driver Specially Design its Rikshaw ) है। आनंद महिंद्रा को इस शख्स का आइडिया इतना पसंद आया कि उन्होंने कंपनी में उसे जॉब ऑफर कर दी ( anand mahindra offers job to e rikshaw driver ) ।

वीडियो साझा करते हुए आनंद महिंद्रा ने अपने ट्वीट में लिखा कि हमारे देश के लोगों की तेजी से नया खोजने की और नई परिस्थितियों में ढल जाने की क्षमता देखकर मैं हमेशा हैरान रह जाता हूं।

उन्होंने इस ट्वीट को महिंद्रा एंड महिंद्रा लिमिटेड के ऑटो एंज फॉर्म सेक्टर के एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर राजेश जेजुरिकर को टैग करते हुए लिखा कि हमें इस व्यक्ति को अपने रिसर्च एंड डेवलेप्मेंट सेंटर में बतौर सलाहकार शामिल करने की जरूरत है।

आनंद महिंद्रा की स्टोरी को खूब पसंद किया जा रहा है और अब इस शख्स को महिंद्रा एंड महिंद्रा की तरफ से नौकरी भी ऑफर की गई है। इस रिक्शा चालक को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने का इतना बड़ा इनाम मिलेगा यह शायद वह खुद भी नहीं जानता होगा।

Vineet Singh Content Writing
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned