Audi लॉन्च करेगी E tron का स्पोर्ट्स वर्जन, फुल चार्ज करने पर चलेगी 446 किमी

कार की टॉप स्पीड 200 किलोमीटर प्रति घंटा होगी। इस कार को शून्य से 100 किलोमीटर प्रतिघंटे की रफ्तार पकड़ने में महज 6.8 सेकेंड ही लगेंगे।

By: Pragati Bajpai

Updated: 23 Nov 2019, 03:27 PM IST

नई दिल्ली: Audi अपनी दूसरी इलेक्ट्रिक कार लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। कंपनी ने इस कार पर काम करना शुरू कर दिया है । ये नई कार e tron का स्पोर्ट्स वर्जन होगी। कंपनी इस कार को साल 2020 की दूसरी छमाही में यूरोप के मार्केट में लॉन्च किया जाएगा।

लुक्स और डिजाइन- ऑडी की इस नई कार में 5 लोगों के बैठने की व्यवस्था होगी साथ ही लंबाई की बात करें तो ये कार 5 मीटर लंबी होगी

भारत में लॉन्च हुई Audi A6, फीचर्स जानकर झूम जाएंगे आप

फीचर्स- इस कार में 12.3 इंच का डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कलस्टर होगा, जो कि स्टीयरिंग व्हील के पीछे होगा। वहीं मेन डैशबोर्ड में 12.1 इंच का टचस्क्रीन और एक अन्य 8.6 इंच के टचस्क्रीन में क्लाइमेट कंट्रोल की जानकारी मिलेगी।

ऑडी इंडिया ने खोला भारत में पहला डिजिटल शोरूम, जानें कौन सी कार हुई पेश

फुल चार्ज करने पर चलेगी 446 किमी-

कंपनी का दावा है कि यह सिंगल चार्ज में 446 किलोमीटर तक की दूरी तय कर सकती है। इसमें लगी डुअल इलेक्ट्रिक मोटर से 265 किलोवाट या 350 हॉर्स पावर जेनरेट होगी। कार की टॉप स्पीड 200 किलोमीटर प्रति घंटा होगी। इस कार को शून्य से 100 किलोमीटर प्रतिघंटे की रफ्तार पकड़ने में महज 6.8 सेकेंड ही लगेंगे।

दीवाली पर Audi A4 करीदने का शानदार मौका , Maruti ciaz से कम है कीमत

कीमत- कंपनी इस कार को 56.66 लाख रुपये तक की कीमत पर लॉन्च कर सकती है।

Pragati Bajpai
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned