scriptलॉन्चिंग से पहले BS6 Hyundai Santro की कीमत का खुलासा, 27000 रुपए बढ़ गए दाम | BS6 Hyundai Santro leaked ahead of launching | Patrika News

लॉन्चिंग से पहले BS6 Hyundai Santro की कीमत का खुलासा, 27000 रुपए बढ़ गए दाम

locationनई दिल्लीPublished: Jan 09, 2020 04:29:47 pm

Submitted by:

Pragati Bajpai

मौजूदा मॉडल के मुकाबले बीएस6 सैंट्रो के माइलेज में कोई बदलाव होगा या नहीं। इस बारे में अभी तक कुछ भी पता नहीं है।

hyundai santro

नई दिल्ली: अप्रैल 2020 से पहले कंपनियां अपनी कारों को bs6 इंजन से लैस कराना चाहती है। हुंडई भी अपनी एंट्री लेवल हैचबैक कार hyundai Santro का ऑटोमैटिक bs6 वर्जन लाने की तैयारी कर रही है। लॉन्चिंग से पहले इसकी कीमत लीक हो गई है। रिपोर्ट में दावा किया गया है किBS6 Hyundai Santroकी कीमत बीएस4 मॉडल के मुकाबले करीब 27 हजार रुपये तक ज्यादा होगी।

रिपोर्ट्स की मानें तो बीएस6 सैंट्रो की कीमत 4.57 लाख से 6.25 लाख रुपये के बीच होगी। ट्रो के बीएस6 कम्प्लायंट 1.1-लीटर पेट्रोल इंजन का आउटपुट बीएस4 वर्जन वाला ही रहेगा। सैंट्रो में दिया गया इंजन 69hp का पावर और 99Nm टॉर्क जेनरेट करता है। इंजन के साथ 5-स्पीड मैन्युअल और AMT गियरबॉक्स के ऑप्शन हैं।

Bs6 Santro के फीचर्स का हुआ खुलासा, जानें कब होगी लॉन्च

माइलेज के बारे में नहीं है कोई जानकारी- अभी यह जानकारी सामने नहीं आई है कि मौजूदा मॉडल के मुकाबले बीएस6 सैंट्रो के माइलेज में कोई बदलाव होगा या नहीं। अपग्रेडेड इंजन और नए एएमटी वेरियंट के अलावा बीएस6 सैंट्रो में कोई अन्य बदलाव किए जाने की उम्मीद नहीं है।

आपको बता दें कि सेंट्रो ने एक लंबे समय के बाद मार्केट में दोबारा एंट्री की थी और इसके कस्टमर्स की तरफ से बेहद अच्छा रेस्पॉन्स मिला था।

सस्ती Santro या बेहतरीन माइलेज वाली Tata Tiago, कौन सी कार खरीदेंगें आप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो