scriptMaruti Suzuki Dzire खरीदें वो भी Alto की कीमत में, कुछ दिनों का है मौक़ा | Buy Swift Dzire in Price of Alto, Omni at TrueValue | Patrika News

Maruti Suzuki Dzire खरीदें वो भी Alto की कीमत में, कुछ दिनों का है मौक़ा

locationनई दिल्लीPublished: Apr 22, 2020 05:51:31 pm

Submitted by:

Vineet Singh

ट्रू वैल्यू ( true value ) ( truevalue ) मारुति सुजुकी का सेकंड हैंड कार सेलिंग प्लेटफॉर्म है। यहां पर आपको मारुति की कार बेहद वाजिब दाम में मिल जाती हैं।

Cheap Maruti Suzuki Cars

Cheap Maruti Suzuki Cars

नई दिल्ली: भारत में यूज्ड कारों का मार्केट तेजी से बढ़ रहा है। ऐसी कई सारी वेबसाइट से जहां पर आप यूज्ड कार ओं को बेहद ही कम कीमत में खरीद सकते हैं और इनकी कंडीशन इतनी बेहतरीन होती है कि इन्हें चलाने पर आपको पता ही नहीं चलता है यह कारें पुरानी है या नई।

भारत में मारुति सुजुकी की कारें काफी पसंद की जाती हैं। यह कार्य कम खर्च में मेंटेन रहती हैं और बेहतरीन माइलेज भी देती है। अगर आप भी कम कीमत में सेकंड हैंड मारुति सुजुकी कार खरीदना चाहते हैं तो ट्रू वैल्यू आपके लिए बिल्कुल परफेक्ट रहेगा। ट्रू वैल्यू ( true value ) ( truevalue ) मारुति सुजुकी का सेकंड हैंड कार सेलिंग प्लेटफॉर्म है। यहां पर आपको मारुति की कार बेहद वाजिब दाम में मिल जाती हैं। तो चलिए जानते हैं कौन सी कार किस कीमत में अवेलेबल है।

मारुति डिजायर

( Buy Maruti Suzuki Dzire ) मारुति डिजायर एक प्रीमियम सब कॉन्पैक्ट सेडान कार है जो ट्रू वैल्यू पर आसानी से अवेलेबल है। वेबसाइट पर इस कार का साल 2016 मॉडल अवेलेबल है। यह मॉडल अब तक 150000 किलोमीटर का सफर कर चुका है। वेबसाइट पर इस कार के लिए ₹230000 कीमत मांगी जा रही है। यह कीमत Maruti Alto जितनी है।

मारुति वैगनआर

मारुति वैगनआर एक पॉपुलर हैचबैक कार है और भारत में इसकी अच्छी खासी डिमांड है। वेबसाइट पर इस कार का साल 2012 मॉडल अवेलेबल है। यह मॉडल अब तक 39843 किलोमीटर का सफर तय कर चुका है। वेबसाइट पर इस कार के लिए ₹210000 की कीमत रखी गई है।

मारुति ओमनी

मारुति ओमनी ( Maruti Omni ) एक बेहतरीन यूटिलिटी व्हीकल है जिसमें काफी सामान के साथ आसानी से कई सारे लोगों को बिठाया जा सकता है। मारुति ओमनी अपने समय की बेहद ही पॉपुलर कार है। इस वेबसाइट पर मारुति ओमनी का साल 2016 मॉडल अवेलेबल है जो 54651 किलोमीटर चल चुका है। इस कार के लिए ₹215000 मांगे जा रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो