scriptकिसी लग्जरी फ्लैट से भी ज्यादा महंगी कार में चलते हैं कपिल शर्मा, करोड़ों में है कीमत | Car Collection of Kapil Sharma 2020 | Patrika News

किसी लग्जरी फ्लैट से भी ज्यादा महंगी कार में चलते हैं कपिल शर्मा, करोड़ों में है कीमत

Published: Mar 30, 2020 12:17:55 pm

Submitted by:

Vineet Singh

कपिल शर्मा शाही अंदाज में जिंदगी जीते हैं और उन्हें कारों का काफी शौक है। आज इस खबर में हम आपको कपिल शर्मा के लग्जरी कार कलेक्शन ( kapil sharma car collection ) के बारे में बताने जा रहे हैं।

kapil sharma car colection l

kapil sharma car colection l

नई दिल्ली: कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ( comedy king kapil sharma ) इन दिनों लॉक डाउन की वजह से अपने घर में है। क्वॉरेंटाइन हो चुके कपिल शर्मा ( kapil sharma ) बीच-बीच में अपने वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं और लोगों से बाहर ना निकलने की अपील कर रहे हैं। आपको बता दें कि कपिल शर्मा शाही अंदाज में जिंदगी जीते हैं और उन्हें कारों का काफी शौक है। आज इस खबर में हम आपको कपिल शर्मा के लग्जरी कार कलेक्शन ( kapil sharma car collection ) के बारे में बताने जा रहे हैं।

मर्सिडीज बेंज एस क्लास ( Mercedes Benz S Class ) : इंजन और पावर की बात की जाए तो इस लग्जरी कार में 3982 सीसी का वी8 पेट्रोल इंजन दिया गया है जो कि 463 बीएचपी की पावर और 700 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करता है। 9 स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स वाली इस लग्जरी की अधिकतम रफ्तार 250 किमी प्रति घंटा है। माइलेज की बात की जाए तो ये कार प्रति लीटर में 7.1 किमी का माइलेज देती है। ये कार सिर्फ 4.7 सेकंड में 0 से 100 किमी प्रति घंटे की स्पीड पकड़ सकती है। कीमत की बात की जाए तो मर्सिडीज बेंज एस क्लास की एक्स शोरूम कीमत लगभग 1.20 करोड़ रुपये है।

रेंज रोवर ( Range rover ) : इंजन और पावर की बात की जाए तो इस लग्जरी एसयूवी में 2179 सीसी का डीज इंजन दिया गया जो कि 190 बीएचपी की पावर और 420 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करता है। 6 स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से लैस ये एसयूवी काफी दमदार है। अधिकतम रफ्तार की बात की जाए तो ये लग्जरी एसयूवी 217 किमी प्रति घंटे की अधिकतम रफ्तार से दौड़ सकती है। माइलेज की बात की जाए तो ये एसयूवी प्रति लीटर में 15.68 किमी का माइलेज देती है। ये एसयूवी सिर्फ 8.1 सेकंड में 0 से 100 किमी प्रति घंटे की स्पीड पकड़ सकती है। कीमत की बात की जाए तो इस लग्जरी एसयूवी की एक्स शोरूम कीमत लगभग 60 लाख रुपये है।

ट्रेंडिंग वीडियो