script

बीएस4 कारों पर मिल रहा अब तक का सबसे बंपर डिस्काउंट, कुछ दिनों का है मौक़ा

Published: Mar 20, 2020 02:06:44 pm

Submitted by:

Vineet Singh

ऑटोमोबाइल कंपनियां अपने वाहनों पर भारी-भरकम डिस्काउंट ऑफर कर रही हैं जिनका फायदा ग्राहकों को 31 मार्च तक मिलेगा।

screenshot_from_2020-03-16_17-34-28.png

,,

नई दिल्ली: आगामी 1 अप्रैल से देशभर में नए बीएस 6 नॉर्म्स लागू होने वाले हैं जिसके बाद ऑटोमोबाइल कंपनियां बीएस-4 वाहन नहीं बेच पाएंगी। कंपनियों के पास अपने बचे हुए bs4 स्टॉक को क्लियर करने के लिए 31 मार्च तक का समय बचा हुआ है। इस डेडलाइन के बाद bs4 कारें और बाइक्स बेचना गैरकानूनी माना जाएगा और इनका रजिस्ट्रेशन भी नहीं किया जाएगा।

ऑटोमोबाइल कंपनियां अपने बचे हुए स्टॉक को क्लियर करने के लिए अब तरह-तरह के तरीके आजमा रही हैं जिनमें डिस्काउंट भी शामिल है। ऑटोमोबाइल कंपनियां अपने वाहनों पर भारी-भरकम डिस्काउंट ऑफर कर रही हैं जिनका फायदा ग्राहकों को 31 मार्च तक मिलेगा। आज हम आपको उन कार कंपनियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो अपनी कारों पर ढाई लाख तक का डिस्काउंट ऑफर कर रही हैं

TataNexon : टाटा की इस कार को आप मौजूदा समय में 1 लाख रुपये तक सस्ता खरीद सकते हैं। कार के टॉप वेरियंट पर सबसे ज्यादा डिस्काउंट मिल रहा है।

Jeep compass : यह कंपनी की सबसे पॉप्युलर कारों में से एक है। इस कार लो-एंड वेरियंट्स पर एक लाख और टॉप एंड वेरियंट्स पर 2 लाख रुपये तक डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है।

Renault Duster : इस कार के BS4 AWD वर्जन पर 2 लाख रुपये का तगड़ा डिस्काउंट मिल रहा है। कार लोवर वेरियंट्स पर 1.5 लाख रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है।

Honda CRV : इस कार पर 5 लाख रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है। यह डिस्काउंट पेट्रोल और डीजल दोनों ही वेरियंट पर उपलब्ध है। यह BS4 वीकल्ज पर मिलने वाला सबसे बड़ा डिस्काउंट है।

ट्रेंडिंग वीडियो