scriptये है भारत की सबसे सस्ती MPV, कीमत इतनी कम नहीं कर पाएंगे यकीन | Datsun Go plus is the cheapest mpv segment car | Patrika News

ये है भारत की सबसे सस्ती MPV, कीमत इतनी कम नहीं कर पाएंगे यकीन

Published: Sep 29, 2019 11:46:20 am

Submitted by:

Vineet Singh

Datsun Go में दिया गया है जबरदस्त स्पेस
मैनुअल ट्रांसमिशन से लैस है ये कार
इस MPV की कीमत हो जाएगी आसानी से आपके बजट में फिट

datsun go plus

नई दिल्ली: भारत जब लोग कार खरीदने जाते हैं तो उनका ध्यान इस बात पर रहता है कि कार में ज्यादा से ज्यादा स्पेस हो, दरअसल लोग अपनी फैमिली के साथ ट्रैवेल करना पसंद करते हैं ऐसे में अगर कोई ऐसी कार हो जिसमें 7 लोग आसानी से बैठ जाएं तो फिर क्या कहने। तो भारतीय ग्राहकों की जरूरतों को समझते हुए आज हम आपको ऐसी कार के बारे में बताने जा रहे हैं जो 7 सीटर है और इसकी कीमत किसी हैचबैक कार से भी कम है।

ये हैं भारत की सबसे बेहतरीन ऑफ रोड एसयूवी, कीमत भी है बेहद कम

दरअसल हम आपको MPV कार के बारे में बताने जा रहे हैं जिसका नाम Datsun Go Plus है। यह एक 7 सीटर (5+2) कार है जिसमें आपकी फैमली आसानी से फिट हो जाएगी इसके बावजूद काफी स्पेस बचता है जिसमें आप अपना जरूरी सामान और बैग वगैरह भी रख सकते हैं। तो चलिए जानते हैं कि आखिर इस MPV की खासियत क्या है।

इंजन

इंजन और पावर की बात करें तो डैटसन गो Plus में 1198 cc का पावरफुल इंजन दिया गया है। ये इंजन 67.0 BHPकी मैक्सिमम पावर जेनरेट करता है। यह कार मैनुअल ट्रांसमिशन से लैस है।

माइलेज

स्पेस के बाद जो दूसरी सबसे अहम चीज़ है जिसपर लोग कार खरीदते समय गौर करते हैं वो है इसका माइलेज, तो डैटसन गो का माइलेज जानकर आपको हैरानी होगी क्योंकि इसका माइलेज 19.83 kmpl है जो एक MPV के हिसाब से काफी अच्छा है और इसे चलाने में आपकी जेब पर ज्यादा बोझ नहीं पड़ेगा।

मात्र 5999 रुपए में मिल रही है 50 हजार वाली TVS की ये बाइक, ऑफर लिमिटेड टाइम के लिए

Boot स्पेस

किसी भी कार के लिए उसका Boot स्पेस बेहद जरूरी होता है जिसमें आप अपना जरूरी सामान भी रख सकते हैं। Datsun Go Plus में 265 लीटर का Boot स्पेस दिया गया है जो काफी अच्छा माना जाता है।

कीमत

अगर कीमत की बात करें तो Datsun Go Plus के D Petrol वैरिएंट की कीमत 3.35 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो