scriptTata Harrier से लेकर Hyundai Santro पर शुरू हुआ बंपर डिस्काउंट, हर किसी के लिए है ऑफर | Discount on Hyundai Santro, Tata Harrier, Book Online Now | Patrika News

Tata Harrier से लेकर Hyundai Santro पर शुरू हुआ बंपर डिस्काउंट, हर किसी के लिए है ऑफर

Published: Apr 23, 2020 06:00:14 pm

Submitted by:

Vineet Singh

टाटा हैरियर भारत की एक बेहद ही पॉपुलर सब कॉन्पैक्ट एसयूवी है जिस पर टाटा मोटर्स पूरे 30000 की छूट ऑफर ( Tata harrier discount ) कर रहा है।

car discount in lockdown

car discount in lockdown

नई दिल्ली: देशभर में लॉक डाउन लगा हुआ है। इस लॉक डाउन में लोग कहीं आ-जा नहीं सकते। इस लॉक डाउन के बीच ऑटोमोबाइल कंपनियों की रफ्तार नहीं थमी है। दर्शक कार कंपनियों ने लॉक डाउन के दौरान अपनी कारों को बेचने के लिए ऑनलाइन प्लेटफॉर्म ( how to book car online ) का हाथ थामा है।

कार कंपनियां लगातार ऑनलाइन प्लेटफॉर्म के माध्यम से अपनी कारों की बिक्री कर रही हैं यहां तक कि कुछ कंपनियां तो ऐसी हैं जो कारों की होम डिलीवरी भी दे रही है। ली कंपनियां कारों की खरीद पर बंपर डिस्काउंट ( car discount in lockdown ) भी ऑफर कर रही हैं ऐसी ही कुछ कारों के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं जिन पर लॉक डाउन के दौरान बंपर डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है।

हुंडई सैंट्रो : हुंडई मोटर्स इस car पर ₹40000 का बंपर डिस्काउंट ( Hyundai Santro discount ) ऑफर कर रही है। आप हुंडई की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर इस कार को बुक कर सकते हैं और डिस्काउंट का लाभ उठा सकते हैं।

टाटा हैरियर : टाटा हैरियर भारत की एक बेहद ही पॉपुलर सब कॉन्पैक्ट एसयूवी है जिस पर टाटा मोटर्स पूरे 30000 की छूट ऑफर ( Tata harrier discount ) कर रहा है। आप इस एसयूवी को क्लिक टू ड्राइव प्लेटफॉर्म के माध्यम से घर बैठे बुक कर सकते हैं।

टाटा टिगोर : इस लॉक डाउन के दौरान टाटा मोटर्स की इस कार पर भी अच्छा खासा डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस हैचबैक कार पर कंपनी पूरे 25000 का डिस्काउंट दे रही है इसके साथ ही अगर आप इसे टाटा के क्लिक टू ड्राइव प्लेटफार्म से खरीदते हैं तो इस कार पर ₹20000 की एक्स्ट्रा बचत भी कर सकते हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो