scriptड्रोन से कार की चाबी डिलीवर कर रही Geelya Auto, कोरोना वायरस से बचने के लिए निकाला जुगाड़ | GeelyAuto Help People to Get Car Keys by drone to avoid coronavirus | Patrika News

ड्रोन से कार की चाबी डिलीवर कर रही Geelya Auto, कोरोना वायरस से बचने के लिए निकाला जुगाड़

Published: Mar 26, 2020 01:07:18 pm

Submitted by:

Vineet Singh

चीन में कोरोना वायरस फैला हुआ था जिस पर अब धीरे-धीरे नियंत्रण किया जा रहा है। कोरोना वायरस ( Corona Virus ) के खतरों के बीच कंपनी ने अपनी कारों की डिलीवरी करने का एक अनोखा तरीका निकाला है।

Geely Auto Starts Drone Delivery

Geely Auto Starts Drone Delivery

नई दिल्ली: Geely Auto चीन की कार निर्माता कंपनी है जिसने हाल ही में गीली आइकन Geely Icon Suv लॉन्च की थी उसमें अब एक अनोखी पहल शुरू की है। दरअसल चीन में कोरोना वायरस फैला हुआ था जिस पर अब धीरे-धीरे नियंत्रण किया जा रहा है। कोरोना वायरस ( Corona Virus ) के खतरों के बीच कंपनी ने अपनी कारों की डिलीवरी करने का एक अनोखा तरीका निकाला है।

दर्शन कंपनी अपने ग्राहकों तक ड्रोन ( drone ) की मदद से कार की चाबी पहुंचा रही है। इतना ही नहीं लोगों को अपनी कार की डिलीवरी लेने के लिए शोरूम नहीं जाना पड़ेगा क्योंकि कंपनी कार भी ग्राहकों तक पहुंचा रही है।

कंपनी में कॉन्टैक्टलेस डिलीवरी के लिए यह तरीका निकालना है जिससे ड्रोन की मदद से ग्राहकों तक उनकी प्रार्थी चाबी पहुंचाई जा रही है। डिसइनफेक्टेंट मदद से कार को साफ करके ग्राहकों को डिलीवरी देती है।

कंपनी की आइकन एसयूवी में इंटेलिजेंट एयर क्वालिटी के शन सिस्टम लगाया गया है जो n95 सर्टिफाइड है। उनका दावा है कि यह सिस्टम कोरोना वायरस को पूरी तरह से खत्म कर देता है और आपकी इच्छा पूरी तरह से साफ हो जाती है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो