scriptपावरफुल इंजन के साथ लॉन्च हुई Grand i10 Nios, कीमत होगी 7.68 लाख रुपये | Grand i10 Nios launched With Powerful Engine | Patrika News

पावरफुल इंजन के साथ लॉन्च हुई Grand i10 Nios, कीमत होगी 7.68 लाख रुपये

Published: Feb 26, 2020 04:07:24 pm

Submitted by:

Vineet Singh

Grand i10 Nios को दो वेरिएंट्स में लॉन्च किया गया है जिसमें Sportz वेरिएंट और Sportz Dual Tone वेरिएंट शामिल है।

नई दिल्ली: Hyundai ने भारत में Grand i10 Nios को पावरफुल अवतार में लांच कर दिया है। नई कार में BS6 नॉर्म्स वाला 1.0-लीटर का टर्बो GDi इंजन दिया गया है। नये इंजन के साथ लॉन्च New Hyundai Grand i10 Nios को दो वेरिएंट्स में लॉन्च किया गया है जिसमें Sportz वेरिएंट और Sportz Dual Tone वेरिएंट शामिल है। अगर दोनों वेरिएंट्स की कीमत की बात करें तो ये क्रमशः 7.68 लाख और 7.73 लाख रुपये है। ऐसे में अगर आप भी अब नये मॉडल्स को परचेज़ कर सकते हैं।

भारत में लॉन्च हुई नई 2020 Land Rover Defender, कीमत है 69.99 लाख रुपये

इंजन और पावर

हुंडई ग्रैंड आई10 निऑस में 998 cc का टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन दिया गया है जो 6,000 rpm पर 99 bhp का मैक्सिमम पावर और 1,500 से 4000 rpm पर 172 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। इस इंजन के साथ ये कार बेहद ही पावरफुल हो जाती है। अगर आप ये कार चलाएंगे तो पिछली कार के मुकाबले आपको इसमें पहले से ज्यादा पावर महसूस होगी। यह कार 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से लैस है।

आज लॉन्च होगी लग्जरी MPV Toyota Vellfire, फीचर्स और माइलेज है जबरदस्त

एक्सटीरियर

देखने में ये कार पुरानी कार से ज्यादा अलग नहीं है क्योंकि कंपनी ने इसके लुक में कोई बदलाव नहीं किया है। इस कार के फ्रंट में ग्रिल के ऊपर नये इंजन के हिसाब से ‘Turbo’ की बैजिंग दी गई है। नई बैजिंग की वजह से ये कार काफी अट्रैक्टिव लगती है। आपको बता दें यह कार सिंगल टोन कलर्स- ऐक्वा टील और पोलार वाइट में भी उपलब्ध होगी।

भारत में लॉन्च हुई नई Ford Endeavour BS6, 10 स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से है लैस

फीचर

फीचर्स की बात करें, तो रेग्युलर Sportz वेरियंट के मुकाबले टर्बो वर्जन में प्रोजेक्टर हेडलैम्प, 15-इंच डायमंड कट अलॉय वील्ज, कलर इन्सर्ट्स के साथ ब्लैक इंटीरियर, लेदर फिनिश स्टीयरिंग वील, वायरलेस चार्जर और फ्रंट यूएसबी चार्जर जैसे फीचर मिलेंगे। इसके अलावा बाकी फीचर रेग्युलर Sportz वेरियंट वाले हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो