Honda ने लॉन्च किया फेसलिफ्ट WR-V का टीजर, सामने आए फीचर्स

होंडा wr-v का टीजर कंपनी ने लॉन्च कर लोगों में इस कार को लेकर एक उत्सुकता जगा दी है।

By: Pragati Bajpai

Updated: 06 Mar 2020, 12:58 PM IST

नई दिल्ली: Honda Motors ने अपनी पॉपुलर लग्जरी कार wr-v के फेसलिफ्ट वर्जन का टीजर लॉन्च किया है । कंपनी ने ट्विटर पर इसे ट्वीट किया है । अगर आपने ये टीजर नहीं देखा है तो आप इसे नीचे देख सकते हैं-

टीजर में कार पहले से कहीं ज्यादा बोल्ड और स्टाइलिश नजर आ रही है। बीएस6 ( BS6 ) इंजन के साथ लॉन्च होने वाली इस कार में बोल्ड फ्रंट ग्रिल का इस्तेमाल किया गया है । इसके अलावा LED प्रोजेक्टर लैंप के साथ टेल लाइट और फॉग लैंप भी मिलते हैं । इसके अलावा पुराने मॉडल में दिये जाने वाले सनरूफ और क्रूज कंट्रोल जैसे प्रीमियम लग्जरी फीचर्स इस बार भी मिलेंगे ।

टीजर में इंटीरियर की कोई जानकारी सामने नहीं आई लेकिन उम्मीद की जा रही है कि कार में सीट्स फैब्रिक वाली मिल सकती हैं। इसके साथ ही टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम और डिजिटल इंस्ट्रूमेंट दिया जा सकता है।

अप्रैल से कार और बाइक बीमा के लिए चुकानी होगी ज्यादा रकम, जानें नई बीमा राशि

इंजन- इंजन की बात करें तो उम्मीद है कि कंपनी अपनी ये कार 5 या 6 स्पीड गियरबॉक्स से लैस बीएस6 कंप्लायंट 1.2 लीटर पेट्रोल और 1.5 लीटर डीजल इंजन के ऑप्शन दे सकती है।

लॉन्चिंग और कीमत- इस टीजर में कीमत और लॉन्चिंग का कोई भी जिक्र नहीं किया गया है यानि कंपनी ने लॉन्चिंग डेट का खुलासा नहीं किया है। और कीमत की बात करें तो BS6 इंजन होने की वजह से उम्मीद की जा रही है कि कीमत में इजाफा होगा लेकिन कितना होगा ये कहना मुश्किल है।

कोरोनोवायरस से बचाएगी Volvo की ये नई suv, दावे के बाद 30000 लोगों ने किया बुक

Pragati Bajpai
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned