scriptMaruti Suzuki Baleno बनी मार्च में सबसे ज्यादा बिकने वाली कार, जाने क्या है खासियत | How Maruti Suzuki Baleno Became Best Selling Car in March 2020 | Patrika News

Maruti Suzuki Baleno बनी मार्च में सबसे ज्यादा बिकने वाली कार, जाने क्या है खासियत

Published: Apr 07, 2020 01:28:20 pm

Submitted by:

Vineet Singh

Maruti Suzuki Baleno BS6 पर लॉक डाउन का कोई असर नहीं पड़ रहा है और मार्च में इस कार को खरीदने के लिए ग्राहकों में जबरदस्त क्रेज देखने को मिला

Maruti Suzuki Baleno BS6

Maruti Suzuki Baleno BS6

नई दिल्ली: देश में कोरोनावायरस के खतरे को देखते हुए 21 दिनों का लॉक डाउन कोशिश कर दिया गया है। इस लॉक डाउन की वजह से जहां ऑटोमोबाइल कंपनियों को नुकसान हो रहा है वहीं मारुति सुजुकी की बलेनो ( Maruti Suzuki Baleno ) मार्च में सबसे ज्यादा बिकने वाली कार ( Best Selling Car of March 2020 ) बनी है।

जी हां बलेनो ( Maruti Suzuki Baleno BS6 ) पर लॉक डाउन का कोई असर नहीं पड़ रहा है और मार्च में इस कार को खरीदने के लिए ग्राहकों में जबरदस्त क्रेज देखने को मिला यही वजह है कि बलेनो ( Maruti Suzuki Baleno Sales ) सबसे ज्यादा बिकने वाली कार बनी।

अगर बात करें बिक्री के आंकड़े ( Maruti Suzuki Baleno March Sales ) की तो सबसे ज्यादा 11406 यूनिट्स बेचकर Maruti Suzuki Baleno 2020 इस लिस्ट में सबसे ऊपर रही। दूसरे नंबर पर मारुति सुजुकी ऑल्टो रही जिसके 10829 यूनिट्स की बिक्री हुई। वही 9151 यूनिट्स की बिक्री के साथ मारुति वैगनआर तीसरे नंबर पर रही।

अगर बात करें चौथे नंबर पर तो मारुति स्विफ्ट 8575 यूनिट्स बेचकर चौथे पायदान पर रही। 7466 यूनिट्स की बिक्री के साथ किया सेल्टोस ने इस लिस्ट में पांचवा स्थान हासिल किया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो