scriptलॉक डाउन में जमकर बिक रही Hyundai Creta और Hyundai Venue, जानें क्या है वजह | Hyundai Creta and Venue Sales High in March Month | Patrika News

लॉक डाउन में जमकर बिक रही Hyundai Creta और Hyundai Venue, जानें क्या है वजह

Published: Apr 18, 2020 06:23:14 pm

Submitted by:

Vineet Singh

अगर बात करें मारुति सुजुकी की तो बिक्री के मामले में मारुति सुज़ुकी काफी पीछे है। दरअसल मार्च महीने में मारुति सुजुकी ने कुल 11904 यूनिट्स यूटिलिटी वाहनों की बिक्री की है।

photo_2020-04-18_05-50-49.jpg
नई दिल्ली: भारत में वैसे तो बहुत सारी एसयूवी के ऑप्शन मौजूद हैं लेकिन अगर बात करें बिक्री की तो हुंडई क्रेटा और हुंडई वेन्यू की बिक्री सबसे ज्यादा हुई है। आपको बता दें कि क्रेटा और हुंडई वेन्यू के कुल मिलाकर 12833 यूनिट्स की बिक्री हुई है यह आंकड़ा मार्च महीने का है।
अगर बात करें मारुति सुजुकी की तो बिक्री के मामले में मारुति सुज़ुकी काफी पीछे है। दरअसल मार्च महीने में मारुति सुजुकी ने कुल 11904 यूनिट्स यूटिलिटी वाहनों की बिक्री की है। इन यूटिलिटी व्हीकल्स में विटारा ब्रेजा, s-cross और अर्टिगा शामिल है।
वहीं अगर बात करें Kia Motors की तो कंपनी ने कुल मिलाकर 8583 यूनिट्स वाहनों की बिक्री की है जिसमें Seltos और carnival शामिल है।

यह है सबसे ज्यादा बिक्री की वजह

आपको बता दें कि कम कीमत के साथ ही हाईटेक फीचर्स की वजह से लोग इन दोनों एसयूवी पर काफी भरोसा दिखा रहे हैं और हाथों-हाथ इसे खरीदना पसंद कर रहे हैं। यह दोनों ही एस यू वी लोगों की पहली पसंद बन गई है और इनमें वह सारे फीचर्स दिए जाते हैं जो किसी एसयूवी कार में होने चाहिए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो