scriptप्रीमियम कारों के लिए JK Tyre Levitas Ultra रेंज हुई लॉन्च, फ्यूल सेविंग के साथ मिलेगा बेहतर कम्फर्ट | JK Tyre Levitas Ultra range launched in india with fuel saving | Patrika News

प्रीमियम कारों के लिए JK Tyre Levitas Ultra रेंज हुई लॉन्च, फ्यूल सेविंग के साथ मिलेगा बेहतर कम्फर्ट

locationनई दिल्लीPublished: Mar 22, 2023 02:44:17 pm

Submitted by:

Bani Kalra

 
JK Tyre Levitas Ultra range: जेके टायर ने लेविटास अल्ट्रा के अपने पोर्टफोलियो को 19 से 22 इंच के टायर रेंज में पेश करके विस्तार करने की योजना बनाई है, ताकि लग्जरी कारों की पूरी रेंज को कवर किया जा सके।

jk_tyre.jpg

JK Tyre

JK Tyre: भारतीय टायर प्रमुख जेके टायर एंड इंडस्ट्रीज ने एक प्रीमियम टायर ब्रांड, ‘लेविटास अल्ट्रा’ लॉन्च किया और इसके साथ तेजी से बढ़ते लक्जरी कार सेगमेंट में अपनी उपस्थिति का विस्तार किया है। जेके टायर एंड इंडस्ट्रीज के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक डॉ. रघुपति सिंघानिया ने दिल्ली में नए टायरों को पेश किया है। भारत में लग्जरी कारों की मांग में तेजी है, बाजार में लगभग 50% की वृद्धि हुई है। जेके टायर ‘लेविटास अल्ट्रा’ के प्रवेश के साथ बाजार में बढ़ती जरूरतों के हिसाब से इस वृद्धि का लाभ उठाने के लिए तैयार है।




जेके टायर एंड इंडस्ट्रीज के चेयरमैन और एमडी डॉ. रघुपति सिंघानिया ने भारत में लेविटास अल्ट्रा रेंज टायर (Levitas Ultra range Tyres) को लॉन्च किया है। ये अल्ट्रा हाई परफॉमेंस टायर ज्यादा कंफर्ट, कम शोर और बेहतर स्टैबिलिटी के साथ आते हैं। खास बात यह है कि ये टायर्स भारतीय सड़क की स्थिति और जलवायु के हिसाब से डिजाइन किये गये हैं।



मिलेगी ज्यादा माइलेज

लेविटास अल्ट्रा रेंज प्रीमियम कारों के लिए 25/55 R16 से लेकर 245/45 R18 तक 7 साइज में उपलब्ध हैं। इसके अलावा जेके टायर ने लेविटास अल्ट्रा के अपने पोर्टफोलियो को 19 से 22 इंच के टायर रेंज में पेश करके विस्तार करने की योजना बनाई है, ताकि लग्जरी कारों की पूरी रेंज को कवर किया जा सके।नए लेविटास अल्ट्रा को फ्यूल सेविंग के लिए 5 स्टार रेटिंग मिली है। लेविटास अल्ट्रा रेंज टायर 1 अप्रैल 2023 से प्रमुख शहरों में उपलब्ध होंगे।


ट्रेंडिंग वीडियो