scriptमंदी के बीच Kia का बड़ा ऐलान, अब दो शिफ्ट में बनेंगी कार | kia motors will manufacture cars in double shift to meet the target | Patrika News

मंदी के बीच Kia का बड़ा ऐलान, अब दो शिफ्ट में बनेंगी कार

locationनई दिल्लीPublished: Oct 14, 2019 04:01:28 pm

Submitted by:

Pragati Bajpai

kia seltos की जबरदस्त हो रही है बिक्री
6-8 सप्ताह का है वेटिंग पीरियड
जल्द ही डबल शिफ्ट में शुरू होगा काम

kia_motors.jpg

नई दिल्ली: भारत में ऑटोमोबाइल सेक्टर मंदी से परेशान हैं। हर कंपनी घटती बिक्री से परेशान हैं और इससे निपटने के रास्ते ढूंढ रही है। इसके चलते लोग तरह-तरह के ऑफर्स भी दे रहे हैं। लेकिन इन सबके बीच एक कंपनी ऐसी है जिसपर मंदी का असर दूर-दूर तक नजर नहीं आ रहा है। हम बात कर रहे हैं किआ मोटर्स की।

बड़ी फैमिलीज के लिए बेस्ट है Toyota की ये कार, 24 का माइलेज और कीमत मात्र 6. 17 लाख

किआ मोटर्स ने इसी साल भारत में एंट्री की है और आपको बता दें किआ मोटर्स (Kia Motors) को मंदी के बीच जबरदस्त बिक्री मिली। इसके चलते किया सेल्टॉस का वेटिंग पीरियड करीब 6 से 8 हफ्ते हो गया है। किआ सेल्टॉस को अबतक 50 हजार बुकिंग मिल चुकी हैं।

किआ सेल्टॉस ने सितंबर में करीब 7500 यूनिट्स की बिक्री की है। फिलहाल सेल्टॉस का एक्सपोर्ट नहीं शुरू किया गया है।लेकिन अब इस कार की डिमांड को पूरा करने के लिए आंध्र प्रदेश के अनंतपुर में तेजी मैन्यूफैक्चरिंग कर रही है। और बहुत जल्द कंपनी कार निर्माण के लिए प्लांट में दो शिफ्ट में काम शुरु करने जा रही है। ताकि कार की डिमांड्स को पूरा किया जा सके।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो