Kia Seltos ने बनाया नया रिकॉर्ड, एक साल से भी कम समय में बिके 80,000 से ज्यादा यूनिट्स

Kia Motors ने भारत में 22 अगस्त 2019 को Kia Seltos SUV bs6 ( best SUV of the year ) ( Kia compact SUV ) को लांच किया था। लॉन्चिंग से लेकर अब तक 9 महीनों का समय बीत चुका है लेकिन अभी तक ग्राहक इस एसयूवी को जबरदस्त रिस्पांस दे रहे हैं

By: Vineet Singh

Published: 24 Apr 2020, 03:42 PM IST

Kia Seltos bs6 को भारत में लांच हुए अब 9 महीने का समय बीत चुका है। भारत में लॉन्चिंग से लेकर अब तक इस एसयूवी का जलवा वैसा ही है जैसा की लॉन्चिंग के वक्त था। अभी कार की लॉन्चिंग को 1 साल भी नहीं पीता है और इसने एक नया रिकॉर्ड बना दिया है। दरअसल अब जल्दी इस कार की बिक्री ( Kia Seltos sales figure ) ( Kia seltos offers )का आंकड़ा एक लाख को छूने वाला है।

दक्षिण कोरियाई कार कंपनी Kia Motors ने भारत में 22 अगस्त 2019 को Kia Seltos SUV bs6 ( best SUV of the year ) ( Kia compact SUV ) को लांच किया था। लॉन्चिंग से लेकर अब तक 9 महीनों का समय बीत चुका है लेकिन अभी तक ग्राहक इस एसयूवी को जबरदस्त रिस्पांस दे रहे हैं और लगातार इसे परचेज कर रहे हैं। ( Kia upcoming SUVs )

9 महीनों Kia Seltos के 80000 यूनिट से ज्यादा की सेल हो चुकी है ( Kia Seltos Sales Figure ) । और अब तो यह भी जानकारी सामने आई है कि हर 4 मिनट में एक Kia Seltos की बुकिंग हो रही है जो कंपनी के लिए किसी बड़े अचीवमेंट से कम नहीं है।

इंजन और पावर: Kia Seltos में 1.5 लीटर की क्षमता का पेट्रोल इंजन और 1.5 लीटर की क्षमता का डीजल इंजन लगा हुआ है। इसके साथ ही एसयूवी में 1.4 लीटर की क्षमता का टर्बो चार्ज पेट्रोल इंजन भी मिलता है। यह सभी इंजन Bs6 मानकों के अनुरूप हैं।

कीमत: कीमत की बात करें तो ( Kia Seltos Price In India ) Kia Seltos को ₹989000 से लेकर 17 लाख 34 हजार रुपए की एक्स शोरूम कीमत में खरीदा जा सकता है।

Show More
Vineet Singh Content Writing
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned