scriptMahindra का बंपर ऑफर, Scorpio पर मिल रहा है 60 हजार का डिस्काउंट | mahidra is giving 60000 rs discount on mahindra scorpio | Patrika News

Mahindra का बंपर ऑफर, Scorpio पर मिल रहा है 60 हजार का डिस्काउंट

Published: Aug 12, 2020 04:03:53 pm

Submitted by:

Pragati Bajpai

भारत की सबसे पॉपुलर एसयूवी महिन्द्रा स्कॉर्पियो ( Mahindra Scorpio ) के 2020 Mahindra Scorpio BS6 वर्जन पर मिलने वाले ऑफर के बारे में। Mahindra अपनी इस धांसू एसयूवी पर इस महीने 60 हजार रूपए का बंपर डिस्काउंट दे रहा है।

scorpio

scorpio

नई दिल्ली : अगर आप इस महीने एक दमदार कार खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो शोरूम जाने से पहले कारों पर मिल रहे डिस्काउंट के बारे में जरूर जान लें, खासतौर पर भारत की सबसे पॉपुलर एसयूवी महिन्द्रा स्कॉर्पियो ( Mahindra Scorpio ) के 2020 Mahindra Scorpio BS6 वर्जन पर मिलने वाले ऑफर के बारे में। Mahindra अपनी इस धांसू एसयूवी पर इस महीने 60 हजार रूपए का बंपर डिस्काउंट दे रहा है।

ये भी पढ़ें- आखिरी मौका! आज ही खरीदें MG Hector Plus, 13 अगस्त के बाद बढ़ सकती है कीमत

क्या है पूरा ऑफर- महिंद्रा स्कार्पियो BS6 की एक्स शोरूम कीमत 12.39 लाख रुपये से शुरू होती है। इसके डीजल मॉडल पर कंपनी 60,000 रुपये तक का डिस्काउंट दे रही है। स्कार्पियो के S5 वेरिएंट पर 20,000 रुपये का कैश डिस्काउंट के साथ 25,000 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस भी मिल रहा है। इसके अलावा इस गाड़ी को खरीदने पर खरीद पर 10,000 रुपये की कीमत की एक्सेसरीज भी फ्री मिलेगी।

इंजन की बात करें तो महिंद्रा स्कार्पियो BS6 में 2179cc का इंजन दिया है जोकि 140 Hp की पावर और 320 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है. यह इंजन 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से लैस है।

ये भी पढ़ें- Triumph Street Triple R की भारत में एंट्री, कीमत भी है बेहद कम

फीचर्स की बात करें तो Mahindra Scorpio में फ्रंट में कैलिपर टाइप, वेंटीलेटेड DISC ब्रेक दिया गया है। वहीं, इसके रियर में ड्रम ब्रेक दिया गया है। इसके अलावा इस कार में 60 लीटर की क्षमता वाला फ्यूल टैंक दिया गया है।

आपको बता दें कि कोरोना वायरस की वजह से सभी इंडस्ट्रीज की हालत खराब है और ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री भी उन्ही में से एक है। इसीलिए कंपनियां कस्टमर्स को आकर्षित करने के ए एक से बढ़कर एक ऑफर पेस कर रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो