scriptMahindra Bolero BS6 2020 Launched: Price, features, specifications | Mahindra Bolero BS6 भारत में लॉन्च, दमदार इंजन के साथ मिलेंगे बेहतरीन फीचर्स | Patrika News

Mahindra Bolero BS6 भारत में लॉन्च, दमदार इंजन के साथ मिलेंगे बेहतरीन फीचर्स

locationनई दिल्लीPublished: Mar 25, 2020 05:27:05 pm

Submitted by:

Vineet Singh

अब नए bs6 नॉर्म्स लागू होने जा रहे हैं ऐसे में कंपनी ने ग्रामीण क्षेत्रों की अपनी इस पॉपुलर एसयूवी को bs6 इंजन से अपडेट करके भारत में लॉन्च कर दिया है।

Mahindra Bolero BS6 2020 Launched
Mahindra Bolero BS6 2020 Launched

नई दिल्ली: Mahindra and Mahindra ( महिंद्रा एंड महिंद्रा ) ने भारत में अपनी बेहद ही पॉपुलर एसयूवी महिंद्रा बोलेरो bs6 ( Mahindra Bolero BS6 ) को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। काफी समय से भारत में महिंद्रा बोलेरो का जलवा बरकरार है। अब नए bs6 नॉर्म्स लागू होने जा रहे हैं ऐसे में कंपनी ने ग्रामीण क्षेत्रों की अपनी इस पॉपुलर एसयूवी को bs6 इंजन से अपडेट करके भारत में लॉन्च कर दिया है।

इंजन और पावर: इंजन की बात करें तो नई बोलेरो b6 ( mahindra bolero bs6 Engine ) में 1.5 लीटर 3 सिलेंडर इंजन लगाया गया है जो 3600 आरपीएम पर 75 बीएचपी की मैक्सिमम पावर और 1600 से 2200 आरपीएम पर 210 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है। यह इंजन फाइव स्पीड ट्रांसमिशन से लैस है। इस एसयूवी में 60 लीटर का फ्यूल टैंक दिया गया है जिससे यह लंबी दूरी तय कर सके।

फीचर्स: फीचर्स ( mahindra bolero bs6 Features ) की बात करें तो 20 महिंद्रा बोलेरो bs6 में अपडेट ग्रिल, बोनट और हेडलाइंस दिए गए हैं। इस एसयूवी में इंटीग्रेटेड बीम लाइट, हजार्ड लाइट और पार्किंग लाइट लगाई गई है। रियर की बात करें तो एसयूवी में नई टेल लैंप और नया टेल गेट डोर हैंडल दिया गया है।

सेफ्टी फीचर्स: सेफ्टी फीचर्स की बात करें तो बोलेरो में डुअल एयर बैग सेटअप, हाई स्पीड अलर्ट सिस्टम, फ्रंट सीट बेल्ट रिमाइंडर दिया गया है।

कीमत: कीमत ( mahindra bolero bs6 Price ) की बात करें तो नई बोलेरो 2020 की शुरुआती कीमत ₹776000 है वहीं इसकी कीमत ₹878000 तक जाती है।

सम्बधित खबरे

सबसे लोकप्रिय

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather Update: राजस्थान में बारिश को लेकर मौसम विभाग का आया लेटेस्ट अपडेट, पढ़ें खबरTata Blackbird मचाएगी बाजार में धूम! एडवांस फीचर्स के चलते Creta को मिलेगी बड़ी टक्करजयपुर के करीब गांव में सात दिन से सो भी नहीं पा रहे ग्रामीण, रात भर जागकर दे रहे पहरासातवीं के छात्रों ने चिट्ठी में लिखा अपना दुःख, प्रिंसिपल से कहा लड़कियां class में करती हैं ऐसी हरकतेंनए रंग में पेश हुई Maruti की ये 28Km माइलेज़ देने वाली SUV, अगले महीने भारत में होगी लॉन्चGanesh Chaturthi 2022: गणेश चतुर्थी पर गणपति जी की मूर्ति स्थापना का सबसे शुभ मुहूर्त यहां देखेंJaipur में सनकी आशिक ने कर दी बड़ी वारदात, लड़की थाने पहुंची और सुनाई हैरान करने वाली कहानीOptical Illusion: उल्लुओं के बीच में छुपी है एक बिल्ली, आपकी नजर है तेज तो 20 सेकंड में ढूंढकर दिखाये

बड़ी खबरें

हमारी मांग पूरी नहीं हुई तो राहुल गांधी को राजस्थान में नहीं घुसने देंगे: बैंसलामहिला आयोग ने जामा मस्जिद के इमाम को भेजा नोटिस, अकेले महिलाओं के प्रवेश पर लगाया गया है रोकपाकिस्तान से लॉरेंस बिश्नोई को मिल रहे थे हथियार, NIA ने 10 दिनों के रिमांड पर लियाकेंद्र सरकार ने चुनाव आयुक्त के अपॉइंटमेंट की फाइल सुप्रीम कोर्ट को दी, SC ने प्रक्रिया पर उठाए सवालआसिम मुनीर होंगे पाकिस्‍तान के नए आर्मी चीफ, इमरान खान से है 36 का आंकड़ाराहुल गांधी का बड़ा आरोपः आदिवासियों के हत्यारों का साथ दिया आरएसएस नेबिहारः दरभंगा यूनिवर्सिटी के प्रोफेसर को मिली 'सर तन से जुदा' की धमकीजैकलीन फर्नांडीज पर लगे आरोपों पर अब 12 दिसंबर को होगी सुनवाई
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.